अभी-अभी: हार्दिक ने किया बड़ा खुलासा, डेब्यू मैच में ही धोनी ने कहा था- दोबारा ऐसा मत करना

पिछले कुछ समय में भारतीय क्रिकेट का नया सितारा बनकर उभरे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने डेब्यू को लेकर कुछ यादें ताजा की हैं. हार्दिक ने बताया कि जब अपने डेब्यू ही मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह दबाव महसूस कर रहे थे, तब महेंद्र सिंह धोनी ने आकर उन्हें कुछ समझाया था जिसके बाद वह शांत हुए और अपने अंदर बदलाव ला पाए.अभी-अभी: हार्दिक ने किया बड़ा खुलासा, डेब्यू मैच में ही धोनी ने कहा था- दोबारा ऐसा मत करनाINDvSL: अश्विन ने दिलाया पहला विकेट, साहा ने पकड़ा कमाल का कैच

आपको बता दें कि पंड्या ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले ही ओवर में 21 रन दिए थे, और क्रिस लिन के साथ बदतमीजी को लेकर आईसीसी कोड ऑफ कंडक्ट की भी चेतावनी भी मिली थी.

पंड्या ने उस बात को याद करते हुए कहा कि वह एक बुरे सपने की तरह था, अपने पहले ही ओवर में 21 रन देने के बाद मैं पूरी तरह से दबाव महसूस कर रहा था. मैं बिल्कुल ब्लैंक महसूस कर रहा था, कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. लेकिन तभी माही भाई मेरे पास आए और उन्होंने कहा, ”एक और ओवर डालेगा’ ‘. अपने 1.1 ओवर के बाद ही मैंने 28 रन दे दिए थे, लेकिन बाद के ओवर्स में सिर्फ 7-8 रन ही दिए. उसके बाद भी माही भाई ने मुझे कुछ नहीं कहा. हार्दिक बोले कि धोनी ने बस कहा कि मुझे पता था कि पहले ओवर के बाद तू अच्छी बॉलिंग करेगा.   

एक वेब सीरीज के दौरान हार्दिक ने कहा कि जब मैंने लिन को आउट किया, तो मैं काफी उत्साहित हो गया था. तब धोनी ने मुझे कहा था कि ये तुम आखिरी बार कर रह हो, अगर ऐसा करोगे तो तुम्हें फाइन लगेगा और तुम बाहर चले जाओगे. बता दें कि हार्दिक ने पिछले एक साल में भारतीय टीम में अपनी महत्वपूर्ण जगह बनाई है. 

कार्यक्रम में अपने हेयरस्टाइल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनका ये हेयरस्टाइल शिखर धवन की वजह से हुआ है. मैंने शिखर से मेरे थोड़े बाल काटने को कहा था, लेकिन उन्होंने काफी ज्यादा बाल काट दिए और मैंने कहा चलो ठीक है.

 आपको बता दें कि ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस नाम की इस वेब सीरीज में कई क्रिकेटर आ चुके हैं. हाल ही में कप्तान विराट कोहली भी आए थे, उन्होंने भी कई खुलासे किए थे.

You May Also Like

English News