अभी-अभी: हार्दिक पटेल ने कहा BJP की नीयत में हैं खोट

New Delhi: पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की प्रेस कॉंफ्रेंस शुरू हो गई है। कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस ने पाटीदार आरक्षण पर हमारी कई मांग मानी है। सत्ता में आती ही कांग्रेस आरक्षण बिल लाएगी। 

अभी-अभी: हार्दिक पटेल  ने कहा BJP की नीयत में हैं खोटअपनी कॉफ्रेंस में हार्दिक पटेल ने आगे कहा कि हमारी मांग पाटीदार समाज के हित और गुजरात हित के लिए है। इतना ही नहीं हार्दिक ने आगे कहा कि बीजेपी की नीयत में खोट है। वहीं कांग्रेस सत्ता में आते ही पाटीदार आरक्षण के लिए विधानसभा में बिल लाएगी। 

सूत्रों का कहना था कि कांग्रेस और हार्दिक दोनों एक-दूसरे पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं। गुजरात के कांग्रेस प्रभारी प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं ने आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है।हार्दिक ने मंगलवर को दावा किया था कि उनके संगठन ने कभी सीट की मांग नहीं की। हार्दिक ने कहा कि ‘भाजपा और कांग्रेस एक जैसी हैं। साल 2015 में हुए पटेल आरक्षण आंदोलन के संदर्भ में हार्दिक पटेल ने कहा कि महज तीन, चार टिकटों के लिए वह पाटीदार समुदाय के शहीदों के बलिदानों को नहीं भूलेंगे। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को होने वाले प्रेस कॉन्फ्रेंस को हार्दिक पटेल ने रद्द कर दिया था। बताया जा रहा है कि इस कॉन्फ्रेंस में वो कांग्रेस को समर्थन का ऐलान करने वाले थे। 

इससे पहले हार्दिक ने कहा था कि 18 नवंबर को गांधीनगर में रैली करूंगा क्‍योंकि कांग्रेस के साथ समझौता हो गया है लेकिन बाद में रैली को रद्द कर दिया। 20 नवंबर को हार्दिक की राजकोट में रैली थी लेकिन उसे भी रद्द कर दिया था।

 

You May Also Like

English News