अभी-अभी: हार्दिक पटेल ने किया बड़ा ऐलान, बोले- गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करेंगे सपोर्ट

तमाम कयासों के बाद गुरुवार (2 नवंबर) को पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने ऐलान किया कि वह गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सपोर्ट करेंगे। हार्दिक ने कहा है कि कांग्रेस खुले तौर पर पाटीदारों को समर्थन करती है इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया है।अभी-अभी: हार्दिक पटेल ने किया बड़ा ऐलान, बोले- गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को करेंगे सपोर्ट

अभी-अभी: बसपा ने बुलबुल गोडिय़ाल को बनाया लखनऊ का मेयर प्रत्याशी!

कांग्रेस के लिए वोट मांगने के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि उन्होंने अपने समुदाय के लोगों को बता दिया है कि वह बीजेपी को सत्ता से बाहर करना चाहते हैं, ऐसे में लोगों को पता है कि इसके लिए किसे वोट करना है। पटेल पर कांग्रेस के हाथों बिकने के भी आरोप लगे जिनपर उन्होंने कहा कि ऐसे आरोप लगाने वाले असली पटेल ही नहीं हैं।

हार्दिक का कांग्रेस को सपोर्ट करने का बयान सीनियर नेता कपिल सिब्बल के उनसे मिलने के बाद आया है। माना जा रहा है कि पटेल आरक्षण पर दोनों ने किसी कानूनी रास्ते पर बात की होगी।

युवा नेताओं को ‘खींचने’ की कोशिश में कांग्रेस

गुजरात में चुनाव की चर्चा के साथ ही यह चर्चा भी आम थी कि गुजरात के युवा नेता हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकुर किसे सपोर्ट करेंगे। अल्पेश ठाकुर पहले ही कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं, वहीं जिग्नेश ने कांग्रेस समेत किसी भी पार्टी को सपोर्ट करने से मना कर दिया है। अबतक बात सिर्फ हार्दिक पर अटकी हुई थी।

इससे पहले हार्दिक ने कांग्रेस में शामिल ना होने का फैसला किया था, यहां तक कांग्रेस उपाध्क्ष राहुल गांधी के न्योते पर भी हार्दिक उनसे मिलने नहीं गए थे। हालांकि, कुछ वीडियोज ने बीच में दावा किया था कि हार्दिक सबसे छिपकर राहुल से मिले थे।

You May Also Like

English News