अभी-अभी: हार्दिक पटेल मामले में अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान…

अपने पैतृक गॉव सैफई में पत्रकारो से बात करते हुए सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी की जिन सड़को को लेकर बीजेपी आज अपनी वाहवाही की बात कर रही है उससे पहले समाजवादी सरकार में उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस-वे ओर करीब 50 जिलो में सड़के बनाने का काम किया गया है। अभी-अभी: हार्दिक पटेल मामले में अखिलेश ने दिया ये बड़ा बयान...वैष्णो देवी के बाद अब अमरनाथ यात्रा पर NGT हुआ सख्त…

हार्दिक पटेल की सीडी मामले पर बोलते हुए कहा कि किसी की सीडी दिखाना और किसी की प्राइवेसी को सार्वजनिक करना झूठा प्रचार करना बहुत गलत बात है। बीजेपी इस मामले में बहुत होशियार पार्टी है गुजरात में लोग सीडी से ज्यादा जीएसटी और नोटबन्दी से परेशान है। 

निकाय चुनाव पर बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि निकाय चुनाव की जिम्मेदारी संगठन पर छोड़ी है भाजपा के मुख्यमंत्री के आदेश पर प्रशासन बीजेपी को चुनाव जीताने में लगा है। बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हुए संदेश राजपूत पर बोलते हुए कहा कि अभी तो बहुत थोड़ा समय हुआ है बीजेपी को सरकार में आये हुए अभी से लोग बीजेपी छोड़कर सपा की और आ रहे है और आगे भी आते रहेंगे।

श्री श्री रविशंकर और सीएम योगी की मुलाकात को लेकर बोले कि रविशंकर और मुख्यमंत्री योगी जी भी बड़े स्वामी हैं। उन दोनों के बीच मे क्या बात हो रही है मुझे नहीं मालूम देश का संविधान सब मानते हैं। देश का कानून सबको मानना चाहिए। इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट का जो फैसला आये उसे सबको मानना चाहिए।

गुजरात चुनाव पर अखिलेश बोले कि गुजरात में ज्यादा सीटों पर हम नहीं लड़ रहे है जिससे बीजेपी को लाभ न पहुंचे इसलिये हम कांग्रेस के लिए अपील कर रहे हैं। अब बदलाव आना चाहिए गुजरात मे कांग्रेस की सरकार बननी चाहिये।

 

You May Also Like

English News