अभी-अभी हुआ एक और बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी जम्मू राजधानी एक्सप्रेस, यात्रियों में मचा हड़कंप….

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर गुरुवार सुबह बड़ा रेल हादसा होने से बचा है. जम्मू राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है, ट्रेन का गार्ड कंपार्टमेंट पटरी से उतरा है. हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. यह हादसा सुबह करीब 6.20 बजे हुआ. जिस समय ट्रेन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में एंटर कर रही थी, तभी गार्ड कंपार्टमेंट पटरी से उतरा. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ही जापान के पीएम के शिंजो आबे के साथ अहमदाबाद में बुलेट ट्रेन प्रोजेक्ट की शुरुआत करेंगे.अभी-अभी हुआ एक और बड़ा रेल हादसा: पटरी से उतरी जम्मू राजधानी एक्सप्रेस, यात्रियों में मचा हड़कंप....देश के पहली आज रखी जाएगी बुलेट ट्रेन की आधारशीला…..

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह भी दिल्ली में एक ट्रेन पटरी से उतर गई थी. दिल्ली के शिवाजी ब्रिज के पास रांची राजधानी एक्सप्रेस पटरी से उतर गई थी. रांची राजधानी एक्सप्रेस का इंजन और पावर कार भी पटरी से उतर गए. हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ था. 

वहीं उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में शक्तिपुंज एक्सप्रेस के सात डिब्बे पटरी से उतर गए थे. शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन हावड़ा से जबलपुर जाते समय हादसे का शिकार हुई थी. यह घटना ओबरा थाना क्षेत्र के फफराकुंड इलाके में हुई. यह हादसा उत्तर प्रदेश और मध्यप्रदेश के बॉर्डर पर हुआ था.

You May Also Like

English News