अभी-अभी हुआ प्रिया मेहरा मर्डर केस का बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा

दिल्ली पुलिस ने 24 घंटे में ही पहाड़गंज के कारोबारी की पत्नी की हत्या का मामला सुलझा लिया है. गुरुद्वारे से लौट रही महिला प्रिया मेहरा की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि खुद उसके पति पंकज मेहरा ने की थी. बाइक सवार हमलावरों की पूरी कहानी झूठी निकली, जो पंकज की खौफनाक साजिश का हिस्सा थी.अभी-अभी हुआ प्रिया मेहरा मर्डर केस का बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा#बड़ी खबर: फायरमैन व जेल वार्डर की भर्ती प्रक्रिया हुई निरस्त, अब करना होगा दोबारा आवेदन

बुधवार की सुबह पुलिस को कॉल मिली थी कि दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने एक महिला को गोली मार दी. महिला अपने परिवार के साथ नानक प्याऊ गुरुद्वारे से अपने घर की तरफ वापस लौट रही थी. बताया गया था कि बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर हमला किया था.

वारदात के बाद महिला को तुरंत रोहि‍णी के सरोज हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां उसकी मौत हो गई थी. वारदात के वक्त कार में प्रिया मेहार अपने पति पंकज मेहरा और दो साल के मासूम बच्चे के साथ थी. गोली महिला की गर्दन में लगी थी. जिसकी उम्र करीब तीस साल थी. उसका पति पकंज मेहरा एक कारोबारी है. जिसका दिल्ली के पहाड़गंज में बिजनेस है और वहीं उसका किंग बार भी है.

मामले की जांच करने वाली पुलिस को पहली नजर में यह वारदात पैसे के लेनदेन से जुडी नजर आ रही थी. लेकिन जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो मामला खुलने लगा.

पुलिस को जांच में पता चला कि प्रिया मेहरा पंकज मेहरा की दूसरी पत्नी थी. उसकी पहली पत्नी भी है. पुलिस के मुताबिक हत्या के दो कारण थे. पहला पंकज के सिर पर जो कर्ज था, वह पत्नी की हत्या के बहाने उससे छुटकारा पाना चाहता था. दूसरा कारण यह है कि पंकज अपनी पहली पत्नी के साथ फिर से रहना चाहता था. 

पुलिस के अनुसार जिस वक्त पंकज ने प्रिया को गोली मारी, तब उनका बच्चा गाड़ी में सोया हुआ था. पहले पंकज ने खुद प्रिया को गोली मारी और फिर उसने शोर मचाते हुए नाटक किया कि बाइक सवार बदमाश आकर उसकी पत्नी को मार गए. इस बात की पुष्टि मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से भी हुई कि उनकी कार पर किसी ने हमला नहीं किया.

तफ्तीश के दौरान पता चला कि पंकज मेहरा ने प्रिया की हत्या के लिए नया हथियार खरीदा था. पुलिस अब उसे बरामद करने की तैयारी कर रही है. साथ ही पुलिस वहां जाकर भी पूछताछ करेगी, जहां से पंकज ने वह हथियार खरीदा था. पुलिस अब मामले की जांच को आगे बढा रही है.

loading...

You May Also Like

English News