अभी अभी हुआ बड़ा हादसा: वैशाली के NH-77 पर ऑटो-बस की भिड़ंत में 10 लोगो की होगी मौत…

बिहार के वैशाली एनएच-77 पर सराय में मंगलवार को भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। बस और ऑटो की सीधी टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई है। ऑटो में सवार सभी लोगों की मौत हुई है। हादसे में एक मासूम बच्चे की जान बचा ली गई है।अभी अभी हुआ बड़ा हादसा: वैशाली के NH-77 पर ऑटो-बस की भिड़ंत में 10 लोगो की होगी मौत...जांच में हुआ बड़ा खुलासा: KGMU प्रशासन की गलती से ट्रामा में लगी थी आग…
एनएच 77 पर सराय पुरानी बाजार में मंगलवार की सुबह बस ने ऑटो में आमने सामने की टक्कर हो गई। ऑटो के परखचे उड़े। इस घटना में ऑटो पर सवार 10 लोगों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार ऑटो में करीब 15 लोग सवार थे। एक बच्चा बच गया है । कुछ घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है।

ऑटो हाजीपुर की ओर जा रहा था जबकि बस पटना से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 77 पर जाम लगा दिया। घटना की सुचना के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ऑटो में क्षमता से अधिक यात्री बैठे हुए थे। दुर्घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

You May Also Like

English News