अभी-अभी: हुआ बड़ा ऐलान, इसी सप्ताह इस्तीफा देंगे मोदी जी

नोटबंदी पर पूरे हिंदुस्तान में मचे हाहाकार के बाद पीएम मोदी के इस्तीफे को लेकर बड़ा ऐलान हुआ है। BSP प्रमुख मायावती ने मंगलवार को नोटबंदी को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। माया ने कहा कि केंद्र में पूंजिपतियों की सरकार है।

बड़ा खुलासा: इस CD ने खोला मुलायम और अमर की दोस्ती का राज

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने नोटबंदी ने गरीबों की कमर तोड़ दी है। बसपा प्रमुख ने नोटबंदी को काला अध्याय बताया है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पूंजिपतियों के लिए नोटबंदी का ऐलान कर दिया। यही नहीं उन्होंने जनता को गुमराह करने के रलिए 50 दिन के बाद सजा भुगतने का ऐलान तक कर दिया।

बड़ी खबर: वायुसेना ने की सर्जिकल स्ट्राइक, बॉर्डर पारकर मारे आतंकी

अब वो क्या करेंगे नोटबंदी तो पूरी तरह फेल हो चुकी है। अब उन्हें इसी सप्ताह में इस्तीफा दे देना चाहिए। ताकि BJP को यूपी में एक दो सीट मिल जाए। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट तक नोटबंदी पर सवाल उठा चुका है लेकिन सरकार वहां भी कोई जवाब नहीं दे पाई।

मयावती ने नोटबंदी पर घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी को देश 2016 में किए गए घटिया कार्यों के लिए याद करेगा। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से 90 प्रतिशत लोग परेशान हुए हैं। नोटबंदी एक काला अध्याय हैं। उन्होंने कहा कि नए साल में लोगों को उम्मीद है कि अब मोदी कुछ अच्छा करेंगे। यमराज बनकर लोगों का पीछा न करें। क्योंकि नोटबंदी बीजेपी का अपरिपक्त फैसला था।
नोटबंदी के कारण लोगों की जान गई है। इसलिए देश कभी भारतीय जनता पार्टी को माफ नहीं करेगा। यह फैसला बिना तैयारी के किया गया फैसला था। उम्मीद है नोटबंदी इस नए साल में लोगों की परेशानी न बनें। पीएम के संबोधन से भी जनता निराश हुई है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी देश के लिए काला अध्याय है। बीजेपी की नियत खराब है और अन्य पार्टियों की पैसों पर नजर है। लेकिन कभी अपने धन के बारे में नहीं बताती है। हम मांग करते हैं कि बीजेपी अपना धन सार्वजनिक करे।

You May Also Like

English News