अभी-अभी: हुआ बड़ा खुलासा, मानुषी ने रिवील किया अपना VALENTINE

भारत को गौरवान्वित करने वाली मौजूदा मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपनी बढ़ती ज़िम्मेदारियों के तहत व्यस्त हो चुकी हैं. हाल ही में वह चीन में किसी सामाजिक कामों में व्यस्त हैं. लेकिन अपने इस बिजी स्केड्यूल में रहते हुए भी वह अपनी फॅमिली के लिए टाइम निकालना नहीं भूलती. जहां बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने अपने बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड और अपनी वाइफ और हस्बैंड के साथ में वैलेंटाइन्स डे को सेलिब्रेट किया, तो इस दौड़ में मानुषी भी कहा पीछे रहने वाली थी. मानुषी ने भी अपनी वैलेंटाइन के साथ एक फोटो पोस्ट किया, और उनका वैलेंटाइन कोई और नहीं बल्कि उनकी मम्मी ही हैं.अभी-अभी: हुआ बड़ा खुलासा, मानुषी ने रिवील किया अपना VALENTINE

मानुषी के अपनी माँ के साथ पोस्ट किये फोटो के साथ एक बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी डाला है. मानुषी भले इस वैलेंटाइन अपने घर पर ना बिता सकी, लेकिन उन्होंने एक फोटो पोस्ट करके सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी माँ तक अपना प्रेम पंहुचा दिया है. अपने पुराने वैलेंटाइन्स डे को याद करते हुए मानुषी ने बताया कि, “मुझे याद है जब 14 फरवरी को मुझे गुलाब और चॉकलेट मिलते थे और मैं घर पर आकर उसे मां को देते हुए कहती थीं कि वह मेरा पहला प्यार हैं.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक स्विमसूट में फोटो अपलोड किया था, जिसमें वह बेहद ही हॉट नज़र आ रही थी. पूल साइड लोकेशन पर ब्लैक स्विमसूट में नज़र आ रही मानुषी के सोशल नेटवर्क पर करीब 2.7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. मिस वर्ल्ड के बाद वह एक सेंसेशन बनी हुई थी, लेकिन उनके इस हॉट अवतार ने उनके फॉलोवर्स की लिस्ट को और बढ़ा दिया है.

You May Also Like

English News