अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राखी सावंत ने खोले हनीप्रीत के छिपे हुए सारे राज…

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की बेटी हनीप्रीत को एक्ट्रेस बनाने व स्टाइलिश लुक देने में राखी सांवत की अहम भूमिका है। राखी सांवत ने ही हनीप्रीत को एक्टिंग, डांसिंग के टिप्स दिए थे। साथ ही मेकअप करने का हुनर सिखाया था। इस बात का खुलासा खुद बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सांवत के साथ बातचीत में किया है। अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राखी सावंत ने खोले हनीप्रीत के छिपे हुए सारे राज...अभी-अभी: इकबाल कासकर का हुआ बड़ा खुलासा….

राखी सावंत डेरा मुखी गुरमीत राम रहीम व हनीप्रीत को करीब साढ़े तीन सालों से जानती हैं। वो राम रहीम के सिरसा स्थित डेरे में भी आती-जाती थीं। हनीप्रीत के साथ उनकी काफी गहरी दोस्ती है। हनीप्रीत फिल्म जगत से काफी प्रभावित रही हैं।

हनीप्रीत को वह करीब साढ़े तीन सालों से जानती हैं। वह उसकी बेहद अच्छी दोस्त रही हैं।जबसे वह उसे जानती हैं तबसे या उससे पहले से ही लगता था कि उसके ख्वाब और शौक काफी बड़े-बड़े हैं। राखी के अनुसार, हनीप्रीत को फिल्म जगत में लाने का श्रेय उन्हें ही जाता है। राखी बताती हैं कि हनीप्रीत अभिनय जगत से इतना प्रभावित थी कि उसे फिल्मी हस्तियों से मिलाने को कहा करती थी। यही नहीं हनीप्रीत जब भी मुंबई आती थी तो उसी के पास ठहरती थी। 

राखी बताती हैं कि एक दिन उसने हनीप्रीत को एक पार्टी में ऋतिक रोशन से भी मिलवाया था। ऋतिक रोशन से मिल वह बेहद एक्साइटेड हो गई थी। वह अपने कई पसंदीदा अभिनेता व अभिनेत्रियों को मिलना चाहती थी। अभिनय जगत से प्रभावित होने के चलते हनीप्रीत ने एमएसजी सिरीज में एक्टिंग कर अपने दिल की तमन्ना पूरी की।
राखी ने बताया कि इस सिरीज के लिए हनीप्रीत को उसने ही अभिनय और डांस सिखाया। साथ ही मेकअप करने के टिप्स देते हुए उसे सजना-संवरना भी सिखाया। राखी सांवत अपने भाई राकेश सांवत द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अब होगा इंसाफ’ में हनीप्रीत का किरदार निभा रही हैं। राखी बताती हैं कि हनीप्रीत को जानने के चलते उसे यह किरदार निभाना आसान हो गया है। 
 
वह हनीप्रीत के बारे में अच्छी तरह से जानती हैं। राखी के अनुसार, हनीप्रीत राम रहीम को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में रखती थी। राम रहीम की आधी से ज्यादा प्रॉपर्टी हनीप्रीत के नाम पर ही है। यहां तक कि राम रहीम को लड़कियां तक वही सप्लाई करती थी और खुद उसके रुपयों पर ऐश करती थी।

You May Also Like

English News