अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राम रहीम गया जेल तो डेरे में ही 2 दिन रही हनीप्रीत….

पिछले महीने से फरार चल रही गुरमीत राम रहीम की सबसे करीबी राजदार हनीप्रीत इंसां को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है. जहां एक ओर पुलिस दावा कर रही है कि 25 अगस्त को राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत फरार है और उसका कोई सुराग नहीं मिल रहा है, वहीं खबर आ रही है कि हनीप्रीत रोहतक जेल से ही अंडरग्राउंड नहीं हुई थी.अभी-अभी हुआ बड़ा खुलासा: राम रहीम गया जेल तो डेरे में ही 2 दिन रही हनीप्रीत....Blackmailing: पढि़ए कैसे झूठे निकाहनाम पर एक युवती हो रही है ब्लैकमेल !

राम रहीम के जेल जाने के बाद वह 25 अगस्त को सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा आई और वहां 26 अगस्त की रात तक रही. दिलचस्प बात यह है कि इस दौरान डेरा को हरियाणा पुलिस और सेना ने पूरी तरह से अपने कब्जे में ले रखा था. अब सवाल यह उठ रहा है कि जब डेरा को हरियाणा पुलिस और सेना ने सील कर रखा था, तो हनीप्रीत वहां से कैसे लापता हो गई? राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत 25 और 26 अगस्त की रात डेरे में रही, तो पुलिस और सेना को इसकी भनक क्यों नहीं लगी?

25 अगस्त को उसके रोहतक जेल से डेरा पहुंचने की जानकारी किसी को क्यों नहीं लगी? बताया तो यह भी जा रहा है कि हनीप्रीत डेरे से ही अंडरग्राउंड हुई है. हालांकि पुलिस यह दावा कर रही है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत रोहतक जेल से ही अंडरग्राउंड हो गई. वह अब भी फरार चल रही और उसका कुछ भी सुराग नहीं मिल रहा है. उधर, हरियाणा सरकार का दावा है कि राम रहीम के जेल जाने के बाद सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा को सील कर दिया गया था. 

हनीप्रीत की तलाश में हरियाणा और राजस्थान पुलिस की संयुक्त टीम नेपाल भी पहुंची, लेकिन खाली हाथ लौटना पड़ा. नेपाल की सीबीआई ने भी हनीप्रीत के वहां मौजूद होने की अटकलों को खारिज किया है. हनीप्रीत के नेपाल भागने की खबर सामने आने के बाद हरियाणा और राजस्थान की संयुक्त टीम न सिर्फ वहां पहुंची, बल्कि उसका पता लगाने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो भेजे गए. साथ ही नेपाल में चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए गए और रेडियो स्टेशन से बकायदा हनीप्रीत के फरार होने की खबर चलाई गई.

अगर हनीप्रीत की गिरफ्तारी होती है, तो राम रहीम के कई और राज खुलकर सामने आ सकते हैं. माना जा रहा है कि वह राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार है. स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम ने डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना से भी हनीप्रीत के बारे में पूछताछ की थी. बताया जा रहा है कि विपश्यना ने राम रहीम के जेल जाने के बाद हनीप्रीत से बातचीत होने की बात कबूली थी. माना तो यह भी जा रहा है कि पूछताछ में विपश्यना ने हनीप्रीत के 25 और 26 अगस्त की रात डेरे में होने की पुष्टि की थी.

You May Also Like

English News