अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: गोल बचाने के चक्कर में इस खिलाड़ी से टकराया गोलकीपर, मौके पर हुई मौत…

इंडोनेशियाई सुपर लीग दौरान अपनी टीम के साथी खिलाड़ी से टकराने के कारण इंडोनेशिया के दिग्गज गोलकीपर चोइरुल हु़डा की मौत हो गई. पार्सेला लामोनगन क्लब के लिए मैच के दौरान पहले हाफ में 38 वर्षीय गोलकीपर हुडा की अपनी टीम के साथी खिलाड़ी रामोन रोड्रिगेज से टक्कर हो गई थी .अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: गोल बचाने के चक्कर में इस खिलाड़ी से टकराया गोलकीपर, मौके पर हुई मौत...अभी-अभी: इस भारतीय खिलाड़ी ने खोला अपनी लाइफ का ये बड़ा राज…!

लीग-1 में पार्सेला लामोनगन रविवार रात सेमेन पडांग के खिलाफ मैच खेल रहा था. इस मुकाबले के दौरान गोलकीपर की टक्कर ब्राजीलियाई खिलाड़ी रोड्रिगेज से हुई. हुडा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. पार्सेला क्लब के कोच अजी सांतोतो ने ‘गोल डॉट कॉम’ को दिए बयान में कहा, ‘मैच खत्म करने के बाद सभी खिलाड़ी तुरंत अस्पताल गए, जहां हमें हु़डा के निधन के बारे में जानकारी मिली.’  

कोच ने कहा कि हुडा के निधन की खबर को सह पाना सभी के लिए मुश्किल था. टीम के पास चिकित्सक को मिलने का समय नहीं था. वे सभी केवल हुडा के मृत शरीर को देख पाए. पार्सेला में 1999 में शामिल होने वाले हुडा ने अपने करियर में अब तक क्लब के लिए 503 मुकाबले खेले थे.

You May Also Like

English News