अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: हाईवे पर जा रहे थे दो ट्रक, अचानक पुल टूटकर गंगा में गिरा….

हाईवे पर दो ट्रक जा रहे थे। तभी अचानक वहां पुल टूटकर गंगा में समा गया। तस्वीरें देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: हाईवे पर जा रहे थे दो ट्रक, अचानक पुल टूटकर गंगा में गिरा....#GujaratRound2: पीएम मोदी ने डाला वोट, बड़े भाई के पैर छूकर लिया आशीर्वाद !

यह हादसा गंगोत्री हाईवे पर उत्तरकाशी से दो किलोमीटर दूर हुआ। वाहनों की आवाजाही के दौरान असीगंगा के ऊपर बना पुल टूटकर गंगा में गिर में गया। गनीमत रही कि वहां उस वक्त अन्य वाहन नहीं थे।

इसके बाद वहां वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है। पुल टूटने से गंगोरी से आगे भटवाड़ी, हर्षिल, गंगोत्री व अस्सी गंगा सहित भारत चीन सीमा की चौकियों से संपर्क कट गया। यह पुल आपदा के दौरान बनाया गया था।अभी-अभी हुआ बड़ा हादसा: हाईवे पर जा रहे थे दो ट्रक, अचानक पुल टूटकर गंगा में गिरा....हादसे की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन और बीआरओ की टीम वैकल्पिक रास्ता बनाने में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, यह पुल गंगोत्री घाटी में बने गांवों को मुख्य मार्ग से जोड़ने का एकमात्र रास्ता था।

वहीं इसकी वजह एक साथ दो ओवरलोडेड ट्रक का एक साथ जाना बताया जा रहा है। प्रशासन का कहना है कि इसके बारे में पहले ही चेतावनी दी गई थी। इसके बाद भी वहां वाहनों की आवाजाही हो रही थी।

You May Also Like

English News