अभी-अभी: हुआ ये बड़ा खुलासा बंदूक की नोक पर बनाया रिश्ता, भारतीय उच्चायोग में लड़की ने खोली सच्चाई

इस्लामाबाद। भारतीय उच्चायोग पर एक पाकिस्तानी युवक द्वारा लगाया गया वह आरोप झूठा साबित हुआ, जिसमें उसने आयोग पर अपनी भारतीय पत्नी को गायब किए जाने की बात कही थी। बता दें सोमवार को इस बात का खुलासा खुद उस महिला ने किया जिसके गायब होने की बात की जा रही थी। साथ ही उसके द्वारा दिए गए बयान ने सभी को चौंका के रख दिया। महिला का कहना है कि गन प्वाइंट पर पाकिस्तान में जबरन शादी करवाकर उसके साथ उत्पीड़न किया गया।अभी-अभी: हुआ ये बड़ा खुलासा बंदूक की नोक पर बनाया रिश्ता, भारतीय उच्चायोग में लड़की ने खोली सच्चाईयह भी पढ़े:> जब जंगलों की खाक छानते-छानते हाथ लगा करोंड़ो का खजाना, अमीर हुआ भारत देश…

लड़की का नाम उज्मा है। वह एक डॉक्टर है। सोमवार को कोर्ट में उसने अपना स्टेटमेंट दिया। उज्मा ने कहा, वह सुरक्षित भारत लौटने तक इस्लामाबाद में भारत के दूतावास को नहीं छोड़ना चाहती।

उज्मा ने कहा, गन प्वाइंट पर उसकी पाकिस्तान में जबरन शादी करवाकर उसके कागजात रख लिए गए। उसने बताया कि मलेशिया में ताहिर के साथ उसकी दोस्ती हुई थी।

उज्मा ने आरोप लगाया है कि उसका उत्पीड़न किया गया। उसने अपील की कि उसे वापस भारत भेजा जाए।

बता दें कि पिछले दिनों ताहिर अली ने आरोप लगाया कि भारतीय दूतावास में उसकी पत्नी को बंधक बनाया गया है। तब से ये मामला काफी चर्चा में है। 

वहीं ताहिर ने उज्मा के दावे को पूरी तरह से खारिज किया है। फिलहाल उज्मा कोर्ट पहुंची है। कोर्ट ने ताहिर को पूरे परिवार के साथ बुलाया है। उज्मा का कहना है कि जब तक मामले का निपटारा नहीं होगा तब तक भारतीय दूतावास में ही रहेंगी।

यह भी पढ़े:> खुशखबरी: मोदी ने 2,500 रुपये में 1 घंटे की उड़ान सेवा की शुरू…

बता दें कि ताहिर ने पाकिस्तान स्थित भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उसकी नवविवाहित पत्नी को उच्चायोग में रोक रखा है। उसकी पत्नी भारतीय है और शादी के बाद पाकिस्तान में रह रही है।

You May Also Like

English News