अभी-अभी: हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा अजीब व्यवहार करते थे राजेश खन्ना

राजेश खन्ना के स्टारडम से कौन वाकिफ नहीं है. एक जमाना था, जब वो दिलों पर राज करते थे. लड़कियां उन्हें अपने खून से खत लिखा करती थीं. उनकी एक झलक पाने को लोग जान की परवाह किए बिना उनकी गाड़ी के सामने तक आ जाते थे. ये वही दौर था, जब बतौर हीरोइन हेमा मालिनी भी फिल्मों में अपनी जगह बना रही थीं. एक साथ दोनों की पहली फिल्म अंदाज सन् 1971 में आई थी.अभी-अभी: हेमा मालिनी ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मेरे साथ ऐसा अजीब व्यवहार करते थे राजेश खन्ना‘पद्मावती’ का गाना ‘घूमर’ में दीपिका की ये बड़ी गलतियां, इन हीरोइनों से भी खराब रहा डांस

हेमा मालिनी का कहना है कि राजेश खन्ना का उनके साथ व्यवहार बहुत अजीब था. वो साथ में पहली फिल्म कर रहे थे. राजेश सुपरस्टार थे और उनका ये स्टारडम हमेशा उनके साथ भी रहता था. वह सेट पर अक्सर देर से आते थे. बकौल हेमा राजेश खन्ना का रवैया एकदम अनप्रोफेशनल था. इस बात से उन्हें बहुत गुस्सा आता था. शायद यही वजह रही कि शूटिंग के दौरान भी दोनों की बिलकुल नहीं बनी.

हालांकि दोनों की अनबन के बावजूद भी फिल्म हिट रही थी, लेकिन प्रोड्यूसर्स तक ये बात पहुंच चुकी थी कि राजेश और हेमा के बीच कुछ दिक्कत थी. उन दोनों को साथ में लेने से प्रोड्यूसर्स भी कतराने लगे थे.

रिपोर्ट के अनुसार हेमा का कहना है, ‘मुझे नहीं पता क्या मुद्दा था, लेकिन कुछ था राजेश खन्ना के साथ जो मुझे बिलुकल पसंद नहीं था. वह शुरुआती दिनों में मुझसे काफी अटपटा व्यवहार करते थे. इसमें कोई शक नहीं कि वह सुपरस्टार थे और महिलाएं उन्हें काफी पसंद करती थीं. लेकिन मैं उन्हें एक एक्टर के तौर पर कुछ खास भाव नहीं देती थी. राजेश को लगता था कि मैं गुस्सैल हूं, जबकि मुझे लगता था कि वह अपने आप को लेकर काफी ज्यादा सीरियस हैं और खुद से ही बाहर नहीं आ पाते हैं. ” 

ये जानना भी दिलचस्प है कि इस सबके बावजूद हेमा मालिनी और राजेश खन्ना की एक साथ 13 फिल्में आईं. इनमें 1974 में आई फिल्म प्रेम नगर भी एक थी. इस फिल्म ने राजेश खन्ना के डूबते करियर को काफी सहारा दिया था.

You May Also Like

English News