अभी अभी: हॉकी ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे केजरीवाल, हाथ में लिया हॉकी स्टिक..

राजनीति का पक्का खिलाड़ी बन चुके दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, इन दिनों अलग-अलग खेलों में हाथ आजमा रहे हैं. शनिवार को बाहरी दिल्ली के घुम्मनहेड़ा गांव पहुंचे सीएम केजरीवाल के साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया हॉकी खेलते नजर आए. यहां वो दिल्ली सरकार के एक स्कूल में अंतरष्ट्रीय हॉकी ग्राउंड का उदघाटन करने पहुंचे थे.अभी अभी: हॉकी ग्राउंड का उद्घाटन करने पहुंचे केजरीवाल...अभी अभी: 21 विधायकों पर EC के फैसले के बाद बीजेपी ने की चुनाव कराने की मांग..
शनिवार को घुम्मनहेड़ा गांव मे हॉकी मैदान का उदघाटन करने पहुंचे सीएम और डिप्टी सीएम खुद को हॉकी खेलने से रोक नही पाएं. केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा-“सरकार के सपोर्ट के बिना ही ग्रामीण दिल्ली ने काफी अच्छे खिलाड़ी तैयार किए हैं. ऐसे ही खिलाड़ियों के लिए नई सुविधाएं दी जा रही हैं.

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि “राष्ट्रीय और शिवाजी स्टेडियम के बाद दिल्ली सरकार का स्कूल भारत का इकलौता ऐसा स्कूल है. जहां हॉकी स्टर्फ मैदान की शुरुवात की जा रही है.”

आपको बता दें कि इससे पहले अरविंद केजरीवाल का पिस्टल से निशाना लगाते हुए एक वीडियो काफी चर्चा में आया था. साथ ही पिछले रविवार को केजरीवाल दिल्ली के किदवई नगर में बैडमिंटन खेलते हुए भी नज़र आये थे.

You May Also Like

English News