अभी-अभी: 12वीं मंजिल से कूदा म्यूजिशियन ने किया सुसाइड, MTV के लिए कर चुका है काम

बंगलूरू के रहने वाले चर्चित म्यूजिशीयन करण जोसेफ ने मुंबई में सुसाइड कर ली है। 29 साल के जोसेफ ने अपने दोस्ते से फ्लैट जो कि 12वीं मंजिल पर मौजूद है, वहां से कूदकर खुद को खत्म किया है। ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जोसेफ ने अपने दोस्त को कंपनी की ओर से मिले फ्लैट से कूदकर खुद को खत्म किया है।अभी-अभी: 12वीं मंजिल से कूदा म्यूजिशियन ने किया सुसाइड, MTV के लिए कर चुका है कामअभी-अभी: आत्महत्या को रोकने के समर्थन में उतरे ऋतिक रोशन और करण जौहर….

सूत्रों के मुताबिक जोसेफ करीब 1 महीने से वहां रह था और जिस वक्त ये वारदात हुई उस वक्त उसका दोस्त ऋषि शाह भी फ्लैट में मौजूद था। करीब सुबह 8.30 बजे जोसेफ टीवी देख रहा था, जबकि ऋषि लिविंग रूम में दूसरे दोस्तों के साथ बैठा हुआ था। 

सुसाइड की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है, लेकिन पुलिस ने जानकारी दी कि वो शुक्रवार ऋषि के घर से गया था और अगले दिन वापस आया। पुलिस ने उसने फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। 

जोसेफ के माता-पिता को उसकी मौत की खबर दे दी गई है और पोस्टमार्टम के बाद लाश को उन्हें सौंप दिया जाएगा। जोसेफ की मौत पर मश्हूर म्यूजिक डायरेक्टर विशाल दडलानी ने दुख जताया है और कहा कि वे एमटीवी प्लग में बेहतर पर्फोम करता था।

You May Also Like

English News