अभी अभी: 21 विधायकों पर EC के फैसले के बाद बीजेपी ने की चुनाव कराने की मांग..

ऑफिस ऑफ़ प्रॉफिट के मामले में दिल्ली के 20 विधायकों पर काफी दिनों से रस्साकशी चल रही है. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की याचिका को खारिज करते हुए चुनाव आयोग ने यह तय किया है कि 20 विधायकों के लाभ के पद मसले पर सुनवाई जारी रहेगी. दरअसल आम आदमी पार्टी ने चुनाव आयोग में दरख्वास्त की थी कि जब हाईकोर्ट ने विधायकों को इस कदमों से अयोग्य घोषित कर दिया है तब इस पर सुनवाई का कोई मतलब नहीं है.अभी अभी: 21 विधायकों पर EC के फैसले के बाद बीजेपी ने की चुनाव कराने की मांग..आरजेडी के इस कार्यकर्ता ने लालू के बेटे तेज प्रताप पर लगाया बड़ा का आरोप…

इसी मुद्दे पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अपने कर्मो से यह आम आदमी पार्टी वाले सारे दरवाजे खटखटा चुके हैं और अब सारे दरवाजे बंद हैं, अब इनका कुछ नहीं हो सकता. जितना जल्दी हो सके है दिल्ली में चुनाव होने चाहिए. मनोज तिवारी ने जोर देते हुए कहा कि जितना जल्दी हो सके विधानसभा चुनाव की प्रक्रिया शुरू की जानी चाहिए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष तिवारी ने कहा कि दिल्ली शहर में आततायियों की सरकार चल रही है और दिल्ली की जनता भी चाहती है कि जल्द से जल्द इनसे छुटकारा मिले. चुनाव आयोग अब अपनी अर्जी राष्ट्रपति को भेजेगा. इस मुद्दे पर मनोज तिवारी ने कहा कि राष्ट्रपति एक संवैधानिक पद है, वो राष्ट्र के कल्याण के लिए कार्य करते हैं, ऐसे लोग जो राष्ट्र के विरोध में कार्य कर रहे हैं उनको निरस्त करना चाहिए. साथ ही तिवारी ने कहा कि दिल्ली की जनता चाहती है और हम भी चाहते हैं कि यहां जल्दी चुनाव कराए जाएं. चुनाव आयोग का फैसला आने के बाद आम आदमी पार्टी लगातार विपक्ष के निशाने पर है.

You May Also Like

English News