अभी अभी: AAP कार्यकर्ताओं से कपिल मिश्रा ने पूछे ये 9 सवाल…

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन पर अटैक जारी है. रविवार को कपिल मिश्रा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास से मिलने पहुंच गए हैं. कपिल ने विश्वास को सत्येंद्र जैन के घोटालों के सबूत सौंपने का दावा किया. वहीं दूसरी तरफ कपिल ने पार्टी व सरकार के अंदर हुए घोटालों पर चुप बैठे नेताओं और विधायकों से कई सवाल किए.अभी अभी: AAP कार्यकर्ताओं से कपिल मिश्रा ने पूछे ये 9 सवाल...अभी: अभी: मथुरा जा रही बस का कार से हुआ बड़ा हादसा, गई 19 लोगों की हुई मौत..

कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी विधायकों और नेताओं से 9 सवाल किए.
1. अन्ना आंदोलन में जिन 10 केंद्रीय मंत्रियों के इस्तीफे हम सबने मांगे क्या वो केवल सत्ता हासिल करने के लिए बोला गया जुमला था?
2. क्या शीला दीक्षित और कांग्रेस के अन्य नेताओं और मंत्रियों के खिलाफ सबूत आपने अपनी आंखों से देखे थे, इस्तीफा मांगने से पहले?
3. अगर देखे थे तो ढाई साल से उन सबूतों पर चुप्पी क्यों और देखे ही नहीं थे तो वो सब तमाशा क्यों किया गया? क्या दिल्ली की जनता से झूठ बोला गया?
4. क्या आपने अरविंद केजरीवाल से कभी पूछा कि शीला दीक्षित के खिलाफ जो सबूत थे उन सबूतों का केजरीवाल ने क्या किया?
5. जैसे मैं, भ्रष्टाचार के हर मामले में ACB, CBI में केस दर्ज करवा रहा हूं, वैसे ही क्या केजरीवाल नहीं कर सकते थे? या सारे सबूत इंटरनेट पर डालकर सार्वजनिक कर देते. किस मजबूरी में ऐसा नहीं किया गया?
6. क्या आज जो भी घोटाले सामने आ रहे है, बंसल परिवार या PWD के फर्जी बिल, बेनामी प्रॉपर्टी या हवाला, एम्बुलेंस घोटाला या हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट, इन सबके इंटरनेट पर मैंने जो सबूत डाले वो आपने देखने की जहमत उठाई?
7. जब असीम अहमद खान को एक मिनट की ऑडियो क्लिप पर हटाया गया. क्या तब से अब तक पार्टी के सिद्धांत और नियम बदल गए हैं? क्या असीम के लिए अलग नियम और सत्येंद्र और केजरीवाल के लिए अलग नियम हैं?
8. क्या कांग्रेस के नेताओं ने आपकी भैंस चुराई थी, क्या कांग्रेस से लड़ने का कोई और एजेंडा था, क्या अपने घर के अंदर होने वाले भ्रष्टाचार के लिए चुप्पी रखने के लिए ये आंदोलन हुआ था?
9. क्या घोटालों पर चुप्पी और इधर-उधर चुनाव लड़ते रहने का ‘लघु एवं कुटीर उद्योग” यही है पार्टी की दिशा? 

पार्टी कार्यकर्ताओं से कपिल ने न सिर्फ ये नौ सवाल पूछे बल्कि उन्हें जवाब देने के लिए भी कहा. कपिल ने लिखा कि वो इन सवालों के जवाब का इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि कपिल मिश्रा को मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ कैश लेने का आरोप लगाया था. इसके बाद कपिल ने अरविंद केजरीवाल पर फर्जी कंपनियां बनवाकर हवाला के जरिए ब्लैक मनी को व्हाइट करने का आरोप लगाया था. साथ ही दिल्ली के 400 करोड़ के वाटर टैंकर स्कैम में भी केजरीवाल और उनके दो करीबियों की भूमिका पर सवाल उठाए थे. कपिल ने अपने इन आरोपों के आधार पर एसीबी और सीबीआई में केस भी दर्ज कराए हैं.

You May Also Like

English News