अभी-अभी: AAP विधायक पर हुआ बड़ा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती….

निकाय चुनाव की एक जनसभा में शामिल होने आईं दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा को पत्थर मारकर घायल कर दिया गया। विधायक को एक निजी चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। घटना की तहरीर थाने में दे दी गई है।अभी-अभी: AAP विधायक पर हुआ बड़ा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती....#बड़ा धमाका: NTPC प्लांट में बॉयलर पाइप फटने से लोगो की मौत पर मचा हडकंप…

मोहल्ला कपड़ा बाजार में आम आदमी पार्टी से चेयरमैन पद के प्रत्याशी राशिद अहमद के पक्ष में मंगलवार रात एक चुनावी सभा चल रही थी, जिसमें पार्टी की दिल्ली के चांदनी चौक की विधायक अलका लांबा, राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडेय, नरेश यादव, उप्र सह प्रभारी शकील अहमद, प्रदेश प्रवक्ता विनिता शर्मा, जिला संयोजक निर्मल मिश्रा शामिल हुए। रात करीब 10:30 बजे सभी लोग सभा समाप्त होने के बाद मंच से उतरकर चलने लगे तो भीड़ में से किसी ने पत्थर फेंका, जो विधायक अलका लांबा के सिर में जा लगा।

घायल विधायक को पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिजनौर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। उपचार कराने के बाद विधायक दिल्ली के लिए रवाना हो गईं। कोतवाल चंद्रकिरण का कहना है कि कोई तहरीर नहीं दी गई है। यदि तहरीर आती है तो मामले की जांच करा कार्रवाई की जाएगी।

‘बौखलाहट में कराया गया विधायक पर हमला’

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने कहा है कि विधायक अलका लांबा पर नहटौर में सभा के बाद हमला विरोधी दलों ने बौखलाहट में किया है। आप की चुनाव में दस्तक से सपा, भाजपा और बसपा में बौखलाहट मची है। आप की सभा में आ रही भीड़ से अन्य दलों में खलबली मची हुई है।
 एक होटल में पत्रकारों से वार्ता करते हुए पांडेय ने कहा कि दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा और महरौली के विधायक नरेश यादव चुनावी सभा के लिए बिजनौर में आए हुए थे। नहटौर में मंगलवार रात आम आदमी पार्टी से अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद राशिद की सभा का आयोजन था। अलका जब सभा के बाद गाड़ी में बैठने जा रही थीं ,तभी भीड़ की ओर से विधायक पर किसी ने पत्थर फेंक कर मारा।
 
पत्थर  से विधायक के सिर में चोट लगी है। आप की सभा में आ रही भीड़ से विरोधी दल बौखला गए हैं। आप कई नगर पालिकाओं में परचम लहराएगी। उन्होंने कहा कि विधायक पर हमले से इस बात का खुद अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था का क्या हाल है।
 
सूचना देने के बाद भी पुलिस सभा में सुरक्षा के लिए नहीं पहुंच रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी नगर पालिका स्योहारा, नहटौर, बढ़ापुर, जलालाबाद, सहसपुर नगर पंचायत में अपने प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। बाकी प्रत्याशियों का भी जल्द एलान किया जाएगा। इस मौके पर जिला संयोजक निर्मल मिश्रा, रूहेलखंड जोन के प्रभारी विनीत शर्मा, प्रदेश सचिव शकील अहमद मौजूद रहे।

You May Also Like

English News