अभी-अभी: AIMIM नेता ने किया बड़ा ऐलान, कहा- केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को मिलेगा इनाम

कर्नाटक के पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की जुबान काटने वाले को 1 करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है। दरअसल हेगड़े ने रविवार को कुकनूर में एक सभा में कथित तौर पर कहा था कि धर्मनिरपेक्ष लोगों को अपने खानदान का पता नहीं होता।अभी-अभी: AIMIM नेता ने किया बड़ा ऐलान, कहा- केंद्रीय मंत्री हेगड़े की जुबान काटने वाले को मिलेगा इनाम

योगी राज में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ को मिलेगी राहत, केस वापस लेने का आदेश जारी

कलबुर्गी के पूर्व जिला पंचायत सदस्य गुरुसंत पट्टेदार ने कहा कि हेगड़े के बयान से दलितों, मुसलमानों, पिछड़ी जातियों और धर्मनिरपेक्षतावादियों को तकलीफ पहुंची है। खुद को दलित नेता बताने वाले पट्टेदार ने मंत्री की जिह्वा काट कर लाने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है। इसके लिए उन्होंने बाकायदा 26 जनवरी तक का समय दिया है।

 पट्टेदार फिलहाल असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन(एआईएमआईएम) से जुड़े हुए हैं।  

हेगड़े की टिप्पणी देश की मिश्रित पहचान पर सीधा हमला: कांग्रेस

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के संविधान बदलने के बयान पर कांग्रेस ने भाजपा पर कड़ा प्रहार किया है। कांग्रेस ने कहा है कि यह देश की मिलीजुली पहचान पर सीधा हमला है और पार्टी ऐसे किसी प्रयास का पुरजोर विरोध करेगी।

पार्टी प्रवक्ता गौरव गोगोई ने कहा कि हेगड़े के बयान से भाजपा और आरएसएस का मुखौटा उतर गया है। उन्होंने कहा कि पद की शपथ, संवैधानिक मूल्यों को कमजोर करना मोदी सरकार की विशेषता बन गई है। गौरतलब है कि कौशल विकास एवं उद्यमिता मंत्री ने कर्नाटक में एक सभा में कहा था वह संविधान का सम्मान करते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में इसमें बदलाव करना पड़ेगा। गोगोई ने पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री मोदी हेगड़े के बयान पर अपनी चुप्पी तोड़ेंगे।

You May Also Like

English News