अभी अभी: BCCI ने सहवाग से कहा- टीम इंडिया के कोच के लिए अप्लाई करो

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने वीरेंद्र सहवाग से भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन करने को कहा है. जबकि वर्तमान कोच अनिल कुंबले, जिनका कॉन्ट्रैक्ट इस महीने खत्म हो रही है, ने उम्मीद जाहिर की है कि उनका अनुबंध बढ़ाया जाएगा. वहीं, इस संबंध में पूछे जाने पर सहवाग ने कहा कि अब तक किसी ने कोच के लिए आवेदन करने को नहीं कहा है.अभी अभी: BCCI ने सहवाग से कहा- टीम इंडिया के कोच के लिए अप्लाई करोयह भी पढ़े: अब जहीर खान के बाद विराट कोहली की शादी की बारी है, और फिर…

अनिल कुंबले के कोच रहते टीम इंडिया ने लगातार 5 टेस्ट सीरीज जीती हैं और वह नंबर-1 टीम का रुतबा हासिल कर चुकी है. 100 प्रतिशत रिकॉर्ड के बावजूद बीसीसीआई ने पिछले हफ्ते कोच पद के लिए आवेदन मांगे हैं.

कुंबले बीसीसीआई सदस्यों और सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त बीसीसीआई प्रशासकों से वेतन वार्ता में सबसे आगे रहे हैं. उन्होंने क्रिकेटरों, सदस्यों और सपोर्ट स्टाफ के लिए वेतन बढ़ाने की मांग भी की है.

एक शीर्ष बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक, हमने आईपीएल के दौरान सहवाग के बातचीत की थी. और उन्हें कोच पद के लिए अप्लाई करने को कहा था. लेकिन वह इस दौड़ में अकेले नहीं होंगे. अन्य पूर्व क्रिकेटर भी इसके लिए आवेदन करेंगे.

You May Also Like

English News