अभी-अभी: Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट को लगा बड़ा झटका, बेन हुईं घर से बाहर

बिग बॉस फैन्स के लिए बड़ी खबर ये है कि घर में प्रियांक की फेवरेट और करीबी कही जाने वाली बेनाफ्शा बिग बॉस से बाहर हो गई हैं. बेनाफ्शा पिछले तीन हफ्ते से एलिमिनेट हो रहीं थीं और अब इस वीकेंड वह घर से बाहर हो जाएंगी. खबरों की मानें तो बेनाफ्शा को सबसे कम वोट मिले हैं जिसके चलते वह बिग बॉस से बाहर होंगी.अभी-अभी: Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट को लगा बड़ा झटका, बेन हुईं घर से बाहरक्या ‘कल्पना’ है पद्मावती? इन 4 अफवाहों से फिल्म को लेकर राजनीति और बवाल

इस हफ्ते एलिमिनेशन प्रक्र‍िया के लिए तीन नाम चुने गए थे जिनमें हिना खान, सपना चौधरी और बेनाफ्शा का नाम शामिल था. इन तीनों कंटेस्टेंट में दर्शकों की ओर से सबसे कम वोट बेनाफ्शा को मिले हैं.

बिग बॉस सीजन 11 की शुरुआत में घर में शांत नजर आने वाली बेनाफ्शा कुछ ही दिन से एक्टिव दिखने लगीं थीं. अकाश डडलानी द्वारा बेनाफ्शा की बॉडी को लेकर घटिया कमेंट करने के बाद प्रियांक और हिना बेन के बचाव में उतर आए थे और ये बहस बिग बॉस सीजन 11 की एक बड़े झगड़े में बदल गई.

अकाश संग फाइट के बाद बेन ने प्र‍ियांक संग अपनी करीबियों के चलते भी खूब सुर्खि‍यां बंटोरी. बेड शेयर करने से लेकर दोनों की किस कॉन्ट्रोवर्सी ने खूब वायरल हुई. दोनों के इस अफेयर और इंटीमेसी के चलते बात यहां तक पहुंच गई कि प्रियांक की रियल लाइफ गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक से ब्रेकअप तक कर लिया. वहीं बेन के बॉयफ्रेंड वरुण सूद भी बेनाफ्शा की प्रियांक संग दोस्ती के नाम पर हदें पार करने को लेकर बेहद खफा नजर अाए.

बेनाफ्शा के घर से बाहर होने के बाद अब सबसे ज्यादा किसी को फर्क पड़ेगा तो वह प्रियांक ही हैं. बेन और अपनी फ्रेंडशि‍प को लेकर प्रियांक घर में एक्टिव नजर आ रहे थे लेकिन अब देखना ये है कि शो में बने रहने के लिए प्रियांक का अगला दांव क्या होता है?

You May Also Like

English News