अभी-अभी: BMW ने पेश किया नया स्कूटर, ये हैं खूबियां

BMW के Motorrad C फैमिली में लैटेस्ट मेंबर के तौर पर C 400 X प्रिमियम मिडसाइज स्कूटर जुड़ा है. इसमें सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 34hp का पावर और 6,000rpm पर 35Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इंजन को साथ ही CVT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. साथ ही इसमें ऑटोमैटिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ASC) भी दिया है जो चिकनी सतहों पर आपकी सुरक्षित रहने में मदद करता है.अभी-अभी: BMW ने पेश किया नया स्कूटर, ये हैं खूबियां14 नवंबर को लॉन्च होने वाली Scorpio Facelift की फोटो और फीचर्स हुई लीक

इस मिडसाइज स्कूटर में स्टील का बना हुआ ट्यूब्यूलर फ्रेम, फ्रंट में टेलीस्कोपिक फोर्क और रियर में दो स्प्रिंग स्ट्रट्स दिया गया है. इसके अलावा मजबूत ब्रेकिंग सिस्टम कंट्रोल करने के लिए इसके फ्रंट में ट्विन डिस्क और रियर में सिंगल डिस्क दिया गया है. साथ ही इसमें स्टैंडर्ड ABS भी दिया गया है. 

C 400 X प्रिमियम मिडसाइज स्कूटर में स्टैंडर्ड LED लाइटिंग टेक्नोलॉजी 6.5 इंच फुल कलर TFT स्क्रीन के साथ मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है. स्टोरेज के लिए इसमें दो इंटीग्रेटेड कंपार्टमेंट और सिंगल सीट के भीतर ही फलेक्सकेस भी दिया गया है. ग्राहकों को ये मैटालिक जेनिथ़ ब्लू और नॉन मेटालिक अल्पिन व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

You May Also Like

English News