अभी-अभी: BOI के बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर किया सुसाइड….

आजमगढ़ जिले के सइदवारा में बैंक आफ इंडिया में कार्यरत बैंक मैनेजर पटना निवासी मनीष कुमार पांडेय ने अपने कमरे पंखे में फंदा लगाकर जान दे दी। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। घटना शनिवार रात की है। मृतक की पत्नी बैंक ऑफ महाराष्ट्र की वाराणसी ब्रांच में कार्यरत है।अभी-अभी: BOI के बैंक मैनेजर ने फांसी लगाकर किया सुसाइड....

लंदन ट्रेन विस्फोट मामले में दूसरा आरोपी हुआ गिरफ्तार, जांच जारी

मृतक सिधारी थाना क्षेत्र के खैरातपुर गांव में किराये के मकान में रहता था।  मृतक के पिता ने पुलिस को दी गई तहरीर में बहू पर प्रताड़ना करने का आरोप लगाया है।  पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने व मोबाइल  की कॉल डिटेल के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

घटना की जानकारी तब हुई, जब मैनेजर की पत्नी शनिवार की देर रात साढ़े 12 बजे उसके आवास पर पहुंची।   पटना (बिहार) के राजेंद्रनगर कॉलोनी निवासी मनीष कुमार पांडेय (35) पुत्र श्रवण कुमार बैंक आफ इंडिया सइदवारा बाजार के मैनेजर थे।

जबकि मनीष की पत्नी प्रियंका सुमन बैंक ऑफ महाराष्ट्र वाराणसी शाखा में काम करती है। प्रियंका छुट्टी होने पर आजमगढ़ आया जाया करती थी। उनके दो बच्चे हैं। बेटा तीन साल का जबकि बेटी एक साल की। दोनों बच्चे अपने ननिहाल में रहते हैं। 

बेटे के जन्मदिन मनाने को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा
बताया जा रहा है कि मनीष के बेटे का 15 सितंबर को जन्मदिन था। प्रियंका चाहती थी कि मनीष बेटे का जन्मदिन मनाने उसके मायके चले। जबकि मनीष अपनी बीमार भाभी को देखने जाना चाहता था। इसी को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था।

शनिवार को मनीष अपने कमरे पर थे। रात करीब बाहर बजे उनकी पत्नी प्रियंका वाराणसी से आजमगढ़ पहुंची और नरौली टैक्सी स्टैंड से मनीष को फोन किया। मनीष ने कहा उसे पास बाइक नहीं है। इसलिए ऑटो से घर आ जाए।

प्रियंका किसी तरह कमरे पर पहुंची और गेट खोलने के लिए मनीष को फोन किया। काफी प्रयास के बाद भी मनीष का फोन नहीं उठा तो मकान मालिक को जगाया। मकान मालिक के धक्का देने पर दरवाजा खुल गया। मनीष पंखे के सहारे लटक रहा था।

सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक सिधारी सरिता सिंह पहुंचीं। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ नगर सच्चिदानंद ने बताया कि मनीष के पिता श्रवण कुमार ने अपनी बहू पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।

हालांकि रिपोर्ट नहीं दर्ज है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दोनों के कॉल डिटेल खंगालने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

 

You May Also Like

English News