अभी-अभी: BSNL ने अपने इस प्लान को लेकर किया बड़ा बदलाव, होंगे ये फायदे

पिछले दो हफ्तों से टेलीकॉम ऑपरेटर्स लगातार अपने प्लान्स में बदलाव कर रहे हैं. एयरटेल और आइडिया ने पहले ही अपने प्लान्स में बदलाव लाने के साथ ही नए प्लान्स भी पेश किए थे, अब BSNL ने अपने किफायती 187 रुपये वाले प्लान में कुछ बदलाव किया है.अभी-अभी: BSNL ने अपने इस प्लान को लेकर किया बड़ा बदलाव, होंगे ये फायदे#बड़ी खबर: नेट न्यूट्रैलिटी पर TRAI की सिफारिश, इंटरनेट पर कंटेंट में भेदभाव नहीं कर सकते

पिछले महीने BSNL की ओर से नया 187 रुपये वाला प्लान पेश किया था. इसमें कंपनी होम सर्किल में अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही है और 1GB डेटा भी. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. BSNL के इस प्लान का मुकाबला एयरटेल के 199 रुपयेवाले प्लान और आइडिया के 197 रुपये वाले प्लान से है.

BSNL ने अब इस प्लान में बदलाव करते हुए अनलिमिटेड नेशनल रोमिंग वॉयस कॉल भी जोड़ दिया है. यानी अब आपको दूसरे सर्किल में कॉल करने के लिए भुगतान नहीं करना होगा. आप BSNL के ऑपरेशन वाले किसी भी सर्किल में कॉल कर सकते हैं. आपको शायद ध्यान हो कि BSNL की दिल्ली सेवाएं दिल्ली और मुंबई में नहीं हैं. यहां MTNL की सेवाएं दी जाती हैं. यानी इन सर्किल में कॉल करने पर आपको भुगतान करना होगा. 

अब बदलाव के बाद BSNL के 187 रुपये वाले प्लान में फ्री आउटगोइंग रोमिंग कॉल के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1GB डेटा और फ्री कॉल ट्यून दिया जा रहा है. इसकी वैलिडिटी अभी भी 28 दिन की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिलनाडु में इस प्लान की कीमत 186 रुपये है.

You May Also Like

English News