अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किए दो नए धांसू प्लान….

बीएसएनएल ने एक बार फिर से प्राइवेट कंपनियों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। BSNL ने प्री-पेड यूजर्स के लिए दो वॉयस रेट कटर प्लान पेश किए हैं जिनमें 8 रुपये और 15 रुपये के प्लान शामिल हैं। कंपनी के इस प्लान का एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया से कड़ा मुकाबला होगा।अभी-अभी: BSNL ने लॉन्च किए दो नए धांसू प्लान....8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Honor 6 Play हुआ लॉन्च, जानिए इसकी खूबियां…

8 रुपये और 15 रुपये वाले प्लान के क्या हैं फायदे ?

सबसे पहले 8 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसके रिचार्ज के बाद पूरे भारत में बीएसएनएल के नेटवर्क पर 15 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग की जा सकेगी। इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। वहीं 15 रुपये वाले प्लान में भी 8 रुपये वाले प्लान की ही सुविधाएं मिलेंगी, लेकिन इस प्लान की वैधता 90 दिनों की होगी।
बीएसएनएल के इस प्लान में मिल रहा है 90 जीबी डाटा
बता दें कि कंपनी ने हाल ही में एक 429 रुपये का प्लान पेश किया है जिसमें 90GB 3जी डाटा मिलेगा। साथ ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इसके अलावा कंपनी ने 143 रुपये का भी प्लान पेश किया है जिसके तहत 90 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही इस प्लान में बीएसएनएल के नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग मिलेगी।
loading...

You May Also Like

English News