अभी-अभी: CM नीतीश का बड़ा निर्देश, तेजस्वी यादव को जल्द खाली करना होगा सरकारी बंगला….

बिहार में नीतीश कुमार सरकार ने पूर्व उपमुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव को सरकारी बंगला खाली करने का निर्देश जारी किया है।  अभी-अभी: CM नीतीश का बड़ा निर्देश, तेजस्वी यादव को जल्द खाली करना होगा सरकारी बंगला....
राज्य के भवन निर्माण मंत्री महेश्वरी हजारी का कहना है कि 5, देशरत्न मार्ग बंगला उप-मुख्यमंत्री का आधिकारिक बंगला होता है। जबकि विपक्ष के नेता के लिए 1, पोलो रोड वाला बंगला आवंटित किया जाता है। इसलिए अब उन्हें ये बंगला खाली करना होगा क्योंकि अब इसमें राज्य के नए उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी शिफ्ट होंगे। 

इस निर्देश के बाद तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखा था कि उन्हें इसी बंगले में रहने दिया जाए, लेकिन उनके इस अनुरोध को खारिज कर दिया गया है। 

तेजस्वी द्वारा 31 अगस्त को लिखे गए इस पत्र में लिखा गया था कि जब सुशील मोदी अब तक उसी घर में रहने दिया गया, जो उन्हें मंत्री के तौर पर मिला था तो फिर मुझे क्यों निकाला जा रहा है। 

इस बीच जानकारी यह मिल रही है कि तेजस्वी ने फैसला किया है कि वो अपने माता-पिता के साथ 10, परिपत्र रोड बंगला में रहेंगे। यह घर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को 2005 में आवंटित किया गया था।

 

You May Also Like

English News