अभी-अभी: CM नीतीश कुमार के काफिले पर हुआ हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायल

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला हुआ है. बक्सर के नंदन में समीक्षा यात्रा के दौरान उनके काफिले पर पथराव किया गया. हमले में नीतीश कुमार को बचा लिया गया. वहीं, एक कई सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं.अभी-अभी: CM नीतीश कुमार के काफिले पर हुआ हमला, कई सुरक्षाकर्मी घायल

Biggest Breaking: देश में पहली बार सुप्रीम कोर्ट के जजों ने की प्रेस वार्ता, कहा सब कुछ ठीक नहीं!

बताया जा रहा है कि लोग सीएम से मिलकर अपनी मांग और श‍िकायतें बताना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने प्रशान से बात भी की थी, लेकिन प्रशासन ने इस मांग को ठुकरा दिया. इसके बाद लोग आक्रोश‍ित हो गए और नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया.

क्या है समीक्षा यात्रा? 

मुख्यमंत्री रोजाना एक जिले का दौरा करते हैं और वहां पर विकास कार्यों की समीक्षा तथा लोगों से मिलने के बाद जनसभा को संबोधित करते हैं. इसी कड़ी में आज नीतीश कुमार बक्सर के नंदन पहुंचे थे.

लालू ने लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चल रही विकास समीक्षा यात्रा पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि इस यात्रा में रोजाना 10 करोड़ रुपए का खर्चा हो रहा है. ये यात्रा खुद अपने आप में एक महा घोटाला है. नीतीश कुमार को जन समर्थन नहीं मिल रहा है और इसी की वजह से सरकार अब जबरन लोगों को उनकी जनसभा में दूर दूर से खींच कर ला रही है.

You May Also Like

English News