अभी-अभी- CM योगी ने लिए कई अहम बड़े फैसले

यूपी के CM योगी आज अपनी दूसरी कैबिनेट शुरू हो गई है। इसमें फैसला लिया गया है कि सरकार किसानों ने आलू खरीदेगी। ताकि किसानों को दलालों से बचाया जा सके।

भी अभी: क्रोध में आये पीएम मोदी कहा- अगर हुई फांसी तो पाकिस्‍तान की खैर नहीं…

इसके साथ गन्ना किसानों के बकाए पर भी बड़ा फैासला आ सकता है। वहीं 24 घंटे बिजली देने पर भी मौहर लग गई है। कबिनेट नेट में अहम फैसले लिए गए है। वहीं सभी विकास प्राधिकरणों का ऑडिट होगा। इसके लिए 3 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया है।
 

आ रही खबरों के मुताबिक योगी सरकार की दूसरी कैबिनेट मीटिंग से अखिलेश यादव परेशान हो सकते हैं। सुबह 11 बजे होने वाली होने वाली इश मीटिंग में 6 विषयों पर फैसला हो सकता है।  इसमें 32 लाख किसानों को फायदा होगा 

योगी आदित्यनाथ चाहते है अखिलेश राज में इन एजेंसियों ने जो काम कराये, उन सभी की जांच हो। जांच के दायरे में नोएडा, ग्रेटर नोएडा, यमुना एक्सप्रेसवे, गाजियाबाद, लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, कानपुर, मेरठ इलाहाबाद, और हापुड़ पिलुखवा विकास प्राधिकरण आ सकते हैं।

 इसके अलावा यूपी में चौबीस घंटे बिजली देने के संकल्प पर फैसला होगा। वहीं ट्रांसफार्मर खराब होने पर अब 48 घंटे में बदलने पर फैसला होगा। अब तक इसकी डेडलाइन 72 घंटे थी। बुंदेलखंड में पीने के पानी के इंतजाम पर फैसला लेने की उम्मीद है।

You May Also Like

English News