अभी-अभी: CM वीरभद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे बहुत प्यार करते हैं मोदी, इसलिए लगाई जांच एजेंसियां

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा है कि भाजपाई पीएम नरेंद्र मोदी को एटम बम समझते हैं लेकिन जनता भाजपा की इस गलतफहमी को विधानसभा चुनाव में दूर कर देगी। रविवार को डाडासीबा में आयोजित जनसभा में सीएम ने कहा-प्रधानमंत्री मोदी मुझे बहुत प्यार करते हैं। तभी तो उन्होंने एक केस में ही मेरे पीछे कई जांच एजेंसियां लगा दी हैं।अभी-अभी: CM वीरभद्र सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे बहुत प्यार करते हैं मोदी, इसलिए लगाई जांच एजेंसियां…तो इसलिए खुल सकती है मोदी-शाह के दावों की पोल, कांग्रेस की भी है नजर

इसके पीछे वित्त मंत्री अरुण जेटली का हाथ है। ऐसा करके जेटली को अच्छी नींद आती है पर मैं उनकी नींद में खलल नहीं डालना चाहता। अंत में जीत सच्चाई की ही होगी। यह बात शास्त्रों और ग्रंथों में भी लिखी हुई है कि सच को परेशान किया जा सकता है लेकिन मिटाया नहीं जा सकता। 

जीएसटी से व्यापारी भ्रमित 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों को जोड़ने में विश्वास रखती है, जबकि भाजपा हमेशा जाति, धर्म और क्षेत्र के नाम पर लोगों को विभाजित करती है।

वह व्यक्तिगत तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सम्मान करते हैं लेकिन मोदी को सामाजिक व अन्य मुद्दों पर लोगों को बांटने का प्रयास नहीं करना चाहिए। आज स्थिति यह है कि गुजरात में ही प्रधानमंत्री को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। उनका ग्राफ तेजी से गिर रहा है। 
मुख्यमंत्री ने कहा कि जीएसटी के कारण लोगों में भ्रम की स्थिति है। सबसे ज्यादा व्यापारी वर्ग भ्रमित हो रहा है। पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी आर्थिक दर में गिरावट और रोजगार अवसर सृजित करने में नाकाम रहने पर मोदी सरकार पर कई सवाल उठाए हैं।

You May Also Like

English News