अभी अभी: DSP की 13 साल की बेटी ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी….

लखनऊ के इंदिरानगर के डी ब्लॉक निवासी डीजीपी ऑफिस में तैनात डिप्टी एसपी अनिल कुमार की 13 वर्षीय बेटी ऋतिका ने शनिवार शाम खुदकुशी कर ली।अभी अभी: DSP की 13 साल की बेटी ने पंखे से लटक कर की खुदकुशी....अभी अभी: ईंट लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ी बस, 30 से ज्यादा लोग घायल, और दो की हुई मौत…
उसका शव बेडरूम में दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका पाया गया। सूचना पाकर गाजीपुर इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। देर रात तक पुलिस परिवारीजनों से बातचीत कर रही थी लेकिन ऋतिका की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

पुलिस ने बताया कि डिप्टी एसपी मूलरूप से सीतापुर के खैराबाद के रहने वाले हैं और दो साल से यहां किराये के मकान में रह रहे थे। परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं।

कमरे के भीतर का नजारा देखा तो निकल गई चीख
ऋतिका उनकी बड़ी बेटी थी और इंदिरानगर के सेक्टर 14 स्थित रानी लक्ष्मी बाई ममोरियल स्कूल में कक्षा आठ की छात्रा थी। शनिवार रात सभी लोग घर पर थे।

रात करीब नौ बजे डिप्टी एसपी ने बड़ी बेटी को गायब देखा तो उसे आवाज दी। कोई रिस्पांस न मिलने पर वह कमरे में गए तो भीतर का नजारा देखकर चीख निकल गई।

बेटी का शव फंदे से लटका हुआ था। आनन-फानन में फंदा काटकर उसे नीचे उतारकर लोहिया अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। डिप्टी एसपी की बेटी के खुदकुशी करने की खबर से हड़कंप मच गया।

पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर का कहना है कि खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं है। परिवार के लोगों ने किसी तरह की डांट-फटकार से इन्कार किया है।

You May Also Like

English News