अभी-अभी: HC के चीफ जस्टिस को फोन पर मिली बड़ी धमकी, चारो तरफ मचा हलचल

बॉम्बे हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस को फोन कॉल पर धमकी दी गई है. जस्टिस मंजुला चुल्लर को ये धमकी भरा फोन कॉल किया गया है.अभी-अभी: HC के चीफ जस्टिस को फोन पर मिली बड़ी धमकी, चारो तरफ मचा हलचलअभी-अभी : जापान के प्रधानमंत्री पहुंचे गुजरात, पीएम के साथ रोड शो शुरू!

फोन कॉल पर हाई कोर्ट के कमरा नंबर 51 में बम होने की धमकी दी गई है. इस कमरे में चीफ जस्टिस के प्रिंसिपल सेक्रेटरी और रजिस्ट्रार बैठते हैं. फोन पर धमकी मिलने के बाद एटीएस कंट्रोल रूम को सूचित गया. जिसके बाद बम निरोधक दस्ता बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गया है.

ATS को कुछ नहीं मिला 

एटीएस ने मौके पर पहुंचकर पूरा रूम खाली कराया. जिसके बाद पूरे रूम की तलाशी ली गई. मगर, बम निरोधक दस्ते को वहां कुछ नहीं मिला. बताया जा रहा है कि किसी ने फर्जी कॉल कर माहौल बिगाड़ने की हरकत की है, जिसका पता लगाया जा रहा है.

बता दें कि गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल में प्रद्युम्न की हत्या केस पर आज बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है. रेयान स्कूल के मालिकों ने हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की है. जिस पर आज दोपहर करीब 3 बजे सुनवाई होनी है. मगर, इससे पहले ही चीफ जस्टिस को धमकी भरे फोन कॉल ने हाई कोर्ट में हलचल पैदा कर दी है.

 

You May Also Like

English News