अभी-अभी: HEART PATIENTS के लिए CSI ने लांच किया मोबाइल APP…..

आज के समय में भारत सहित अन्य देशो में अनेक बीमारिया अपने पांव पसार रही है. ऐसे में हार्ट अटैक भी एक ऐसी बीमारी है, जिससे कई लोग ग्रसित है. जिसको देखते हुए कार्डियोलॉजी सोसायटी ऑफ इंडिया (CSI) ने हृदय रोगियों के लिए एक खास मोबाइल एप्प को लांच किया है. जिसमे हार्ट अटैक बीमारी से संबंधित सारी जानकारियां प्राप्त होगी. इस एप का नाम  ‘हार्ट अटैक’ रखा गया है. अभी-अभी: HEART PATIENTS के लिए CSI ने लांच किया मोबाइल APP.....Apple iPhone Event: आज लॉन्च हो रहे हैं तीन नए iPhone. जानिए इसकी खासियत…..

कार्डियोलॉजी सोसायटी ऑफ इंडिया (CSI) द्वारा लांच यह एप जरूरतमंद मरीजों को नजदीकी अस्पताल की जानकारी देने के साथ जल्द चिकित्सा उपलब्ध कराने में भी मददगार साबित होगा. इस एप्प से दिल्ली के 200 ऐसे अस्पताल जोड़े जा रहे हैं जहां दिल की बीमारियों का इलाज होता है. इनमें सरकारी और निजी दोनों ही अस्पताल शामिल हैं. साथ ही इसमें इलाज से जुडी जानकारियां भी प्रदान की जाएगी.

यह एप्प डॉक्टरों व अस्पतालों तक पहुंचने का रास्ता दिखाएगा, जिसकी मदद लेकर मरीज बिना परेशान हुए अस्पताल तक पहुंच सकेंगे. इस एप्प को गूगल मैप से जोड़ने के लिए भी कार्य किया जा रहा है. जिसके चलते यह और व्यापक हो जायेगा. इस एप को अपने स्मार्टफोन में डाउनलोड करके इंस्टाल किया जा सकता है. 

You May Also Like

English News