अभी अभी: HRTC बस खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, कई हुए घायल…

हिमाचल प्रदेश के कुल्‍लू जिले से बड़ी खबर आ रही है। जिला कुल्लू के खनाग के मशनू नाला में एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हादसा करीब बीस मिनट पहले हुआ है। बस के परखच्चे उड़ गए हैं।अभी अभी: HRTC बस खाई में गिरी, 4 लोगों की मौत, कई हुए घायल...यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड पर NGT ने लगाया बड़ा आरोप, कहा- दूषित पानी पीकर दिखाएं अधिकारी

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। जिस जगह हादसा हुआ वहां पर आसपास कोई गांव न होने के कारण राहत कार्य में दिक्‍कत आ रही है। 

सूचना मिलते ही दूर के गांवों के लोग पहुंच रहे हैं। फिलहाल दुर्घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी है। बस कुल्लू से बागीपुल आ रही थी। जिस जगह मशनू नाला के पास यह बस हादसा हुआ है वहां पिछले कई दिनों से भूस्खलन होता रहा है।  

इस बस में काफी ज्यादा सवारियां थीं। सूचना मिली है कि बस जहां दुर्घटनाग्रस्त हुई है वहां भूस्खलन के कारण अधिकांश सड़क काफी संकरी थी। 

ड्राइवर ने यात्रियों को बस से उतरने के लिए कहा ताकि वह बस को सुरक्षित इस जगह से निकाल सके। ड्राइवर के कहने पर ज्यादातर यात्री बस से उतर गए जबकि कुछ लोग बस में ही बैठे रहे। 

बस को संकरी जगह से निकालने के दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। 

घायलों को खाई से निकाला जा रहा है। बस के परखच्चे उड़ गए हैं। फिलहाल पुलिस और प्रशासन रेस्‍क्यू में जुटा हुआ है।

You May Also Like

English News