अभी अभी: INTEX ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन..

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने एलीट सीरीज में नया स्मार्टफोन एलीट ई 7 लांच किया है. इंटेक्स के इस स्मार्टफोन की कीमत मार्केट में 7,999 रुपये रखी है. यूजर एलीट ई 7 स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ईकॉमर्स वेबसाइट अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है. स्मार्टफोन में यूजर के लिए शैंपेन कलर वेरिएंट में मिलेगा. इस स्मार्टफोन में यूजर के लिए दमदार फीचर के चलते 3 जीबी रैम, फिंगर प्रिंट्स सेंसर, एंड्राइड नूगा और बड़ी बैटरी मौजूद है. अभी अभी: INTEX ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन..खुशखबरी: BSNL लाया है, 444 रुपये में 90 दिनों के लिए हर दिन 4GB डेटा..

इंटेक्स एलीट ई 7 में यूजर के लिए 5.2 इंच की आईपीएस डिस्प्ले, 1280×720 पिक्सल का रिजोलुशन दिया हुआ है. स्मार्टफोन में ग्राफ़िक्स क्वालिटी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने डेंसिटी 282 पीपीआई दी है. प्रोसेसर पार्ट में एमटी 6737 क्वाड- कोर प्रोसेसर दिया गया है. स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगर प्रिंट्स सेंसर दिया गया है. इसके अलावा स्मार्टफोन में पॉवर सपोर्ट के लिए 4020 एमएएच बैटरी है.

फोटोग्राफी के लिए कैमरा सेटअप में 13 मेगा पिक्सल का रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट कैमरा 5 मेगा पिक्सल का कैमरा सेंसर दिया हुआ है. कैमरे के अन्य फीचर में एचडीआर ,पेनोरमा जैसे फीचर भी दिए गए है. मीडिया स्टोरेज के लिए स्मार्टफोन में 32  जीबी इनबिल्ट स्टोरेज  दिया गया है. यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से स्मार्टफोन के क्षमता 128 जीबी तक बड़ा सकता है. कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर इंटेक्स एलीट ई 7 में मौजूद है. 

You May Also Like

English News