अभी-अभी: Jio को टक्कर देने के लिए Airtel लाया सबसे धांसू प्लान..

टेलीकॉम सेक्टर में प्राइस वार और तेज हो गई है। माना जा रहा है कि Reliance Jio की टक्कर में Bharti Airtel एक जबरदस्त नया प्लान लॉन्च करने की तैयारी में है।

BJP के इस मंत्री ने उठाई आवाज कहा, मुसलमानों को टिकट न देकर मोदी ने की बड़ी भूल

 

अभी-अभी: रानीखेत एक्सप्रेस का हुआ ब्रेक फेल, चलती ट्रेन में मचा हडकंप

इसके तहत ग्राहकों को 145 रुपए वाले पैक में ऑन-नेट कॉल (अपने नेटवर्क पर) अनलिमिटेड होंगी, वहीं 349 रुपए वाले पैक में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। साथ ही, नए प्लान में ग्राहकों को 14 GB इंटरनेट डेटा भी मिलेगा। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक ऐसी कोई घोषणा नहीं हुई है।

जल्द लॉन्च होंगे नए प्लान : 
अंग्रेजी बिजनेस न्यूजपेपर इकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के मुताबिक एयरटेल जल्द दो नए प्लान लॉन्च कर सकती है। 145 और 349 रुपए वाले दो नए प्लान लॉन्च करने की तैयारी है। दोनों ही पैक में एक महीने के लिए 14 GB का 3G/4G डेटा मिलेगा और साथ में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी होगी।
145 और 349 रुपए में लॉन्च हो सकते है नए प्लान : 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक 145 रुपए वाले पैक में ऑन-नेट कॉल (अपने नेटवर्क पर) अनलिमिटेड होंगी, वहीं 349 रुपए वाले पैक में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी।
इसमें 500 MB प्रतिदिन की डेटा लिमिट हो सकती है। भारती एयरटेल का नया प्लान ग्राहकों को इतना ही डेटा इस्तेमाल करने पर वर्तमान चार्ज के अनुपात में 70-80 फीसदी डिस्काउंट देगा।
कुछ समय पहले ही कंपनी ने 16 GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग पैक दिया था जिसकी कीमत 1199 रुपए है। आपको बता दें कि कंपनी ने सोमवार को ही राष्ट्रीय रोमिंग चार्ज खत्म करने का एलान किया है।
भारती एयरटेल ने ग्राहकों को कहा, एयरटेल के उपभोक्‍ताओं को पूरे भारत में फ्री इनकमिंग कॉल्‍स/एसएमएस मिलेंगी तथा आउटगोइंग कॉल्‍स पर प्रीमियम शुल्‍क नहीं वसूला जाएगा। एयरटेल ने कहा है कि ग्राहकों को 1 अप्रैल से फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी।
Jio ने हाल में की थी नए प्राइम ऑफर की घोषणा : 
रिलायंस जियो इंफोकॉम ने हाल ही में नया प्राइम ऑफर पेश किया है।
जिसमें 1 अप्रैल से 303 रुपए के मासिक शुल्क में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ करीब 30 जीबी का डेटा मिलेगा।
जियो के इस ऑफर से एक बार फिर टेलिकॉम इंडस्ट्री में प्राइव वॉर छिड़ गया है।
ऐसा माना जा रहा है कि देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल जियो की तर्ज पर रोमिंग फ्री करने के बाद अब डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला नया प्लान भी ला सकती है।

You May Also Like

English News