अभी-अभी: Jio से मुकाबला करने उतरा Idea, बदला गया ये प्लान

टेलीकॉम कंपनी Idea ने आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में अपने 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है. बदले हुए प्लान में आइडिया ने इस प्लान की वैलिडिटी बढ़ाकर 84 दिन कर दिया है. जबकि पहले इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की थी. बढ़ी हुई वैलिडिटी के अलावा इस प्लान में बाकी ऑफर्स पहले की ही तरह रहेंगे.अभी-अभी: Jio से मुकाबला करने उतरा Idea, बदला गया ये प्लान

साथ ही ये भी ध्यान रहे इस बदलाव का फायदा आंध्र-प्रदेश और तेलंगाना सर्किल के चुनिंदा ग्राहकों को ही मिलेगा. फिलहाल इस प्लान को दूसरे सर्किलों में लागू नहीं किया गया है. बदले हुए प्लान में अब आइडिया के ग्राहकों को 84 दिनों के लिए इस प्लान में प्रतिदिन 1GB 3G/4G डेटा , अनलिमिटेड कॉल और प्रतिदिन 100 SMS मिलेगा. हालांकि कॉल में प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 1000 मिनट की बाध्यता जरूर रहेगी.

इसके अलावा ग्राहकों को आइडिया मैजिक ऑफर के तहत 3,300 रुपये तक के वाउचर का भी फायदा मिलेगा. याद के तौर पर बता दें, दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने पहले ही अपने 399 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया था. बदलाव के बाद इस प्लान की वैलिडिटी को 70 दिनों से बढ़ाकर 84 दिन किया गया था. 

बहरहाल, हर बार की तरह इस बार भी एयरटेल और आइडिया की ओर से किए गए बदलाव का क्रेडिट मुकेश अंबनी की अगुवाई वाली कंपनी रिलायंस जियो को जाता है. हालांकि, एयरटेल और आइडिया दोनों अभी जियो के प्लान की बराबरी नहीं कर सके हैं. क्योंकि जियो अपने 399 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1.5GB डेटा मुहैया कराता है.

You May Also Like

English News