अभी अभी: LNJP अस्पताल के सीवर की सफाई करते वक्त फिर एक कर्मचारी की हुई मौत, तीन की हालत गंभीर

दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में सीवर टैंक की सफाई करते हुए एक सफाई कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि तीन की हालत गंभीर है। बता दें कि दिल्ली में एक महीने में टैंक सफाई का ये तीसरा मामला है ‌जिसमें सफाई कर्मियों की मौत हुई है।अभी अभी: LNJP अस्पताल के सीवर की सफाई करते वक्त फिर एक कर्मचारी की हुई मौत, तीन की हालत गंभीरअभी अभी: रेलवे स्टेशन पर मिली बम की सूचना, चारो तरफ मचा हाहाकार…

रविवार को दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल के सीवर टैंक की सफाई करने के लिए चार कर्मचारी सेफ्टी टैंक में उतरे। टैंक की जहरीली गैस का शिकार होते ही कर्मचारियों की हालत बिगड़ने लगी।

अफरा-तफरी के बीच चारो कर्मचारियों को बाहर निकाला गया लेकिन, तब तक एक कर्मचारी की मौत हो चुकी थी। बाकी तीन सफाई कर्मियों की हालात गंभीर है जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम मोदी ने बदला अपना रवैया , मंत्रियों को भी किया सचेत, बोले- जाग जाओ अब चुनाव को सिर्फ 2 साल बचे हैं

बता दें कि इस महीने सफाईकर्मियों की मौत का यह लगातार तीसरा मामला है। इससे पहले दिल्ली के ही लाजपत नगर इलाके में सीवर टैंक की सफाई के दौरान तीन सफाई कर्मियों की मौत हो गई थी। इसके बाद आनंद विहार इलाके में भी सीवर की जहरीली गैस का शिकार होने से दो सफाई कर्मियों की मौत हुई थी।

You May Also Like

English News