अभी-अभी: MP में हुआ रेल बड़ा हादसा, चारो तरफ मचा हडकंप…

सतना : सरकार के लाख दावों के बाद भी रेल दुर्घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है. देशभर में आये दिन रेल दुर्घटना से जुड़े समाचार मिल रहे है. इसी क्रम में खबर है कि मध्य प्रदेश के सतना जिले में मालगाड़ी के 24 डिब्बे पटरी से उतर गए है और इसकी वजह से रेलवे यातायात काफी प्रभावित हुआ है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि मुंबई, मुंबई-हावड़ा लाइन और सतना-रीवा लाइन पर मालगाड़ी के 24 डिब्बे पटरी से उतर जाने के कारण रेल यातायात ठप हो गया है, ये रेल दुर्घटना शुक्रवार देर रात घटित हुई.अभी-अभी: MP में हुआ रेल बड़ा हादसा, चारो तरफ मचा हडकंप...

यातायात को सुचारु रूप से चलाने के लिए फिलहाल रेलवे के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और ट्रैक को दुरुस्त करने का काम करवा रहे है. हादसा सतना सीमेंट वर्क्स की सायडिंग लाइन के समीप हुआ और हादसे की वजह से करीब 150 मीटर पटरी उखड़ गई साथ ही साथ भीषण टकराव के झटके से मेन लाइन के स्लीपर भी उखड़ कर एक तरफ हो गए, जिसकी वजह से इस लाइन पर रेल यातायात बंद हो गया.

फ़िलहाल इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सुचना नहीं है. पुलिस और रेलवे के कर्मचारी मौके पर बने हुए है ,यातायात को चालू करना पहली प्राथमिकता है जिसके बाद घटना के करने का पता लगाया जायेगा. रेलवे की एक टीम इस जांच में जुटी है.

You May Also Like

English News