अभी अभी: PAK को पीटने के बाद कुछ यूं मनाया भारतीय टीम ने जश्न, सामने आई तस्वीर…

भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी में अपने अगले मुकाबले के लिए तैयार है. भारत का अगला मुकाबला कमजोर श्रीलंका से है. अपने पहले ही मैच में पाकिस्तान को पीटकर भारत के हौसले बुलंद हैं. इसी बीच एक तस्वीर आई है, जिसमें पूरी टीम डिनर कर रही है. यह तस्वीर भारत-पाक मैच के बाद की है. यह तस्वीर शिखर धवन ने शेयर की, जिसमें कई खिलाड़ी डिनर करते हुए दिख रहे हैं.

अभी-अभी: लोकतंत्र के माथे पर लगा ये काला धब्बा ‘टीवी के हीरो’ का सबसे बड़ा झूठ आया सामने…अभी अभी: PAK को पीटने के बाद कुछ यूं मनाया भारतीय टीम ने जश्न, सामने आई तस्वीर... 17 साल की लड़की ने चाकू दिखाकर किया इस युवक से रेप…

इससे पहले रवींद्र जडेजा ने एक तस्वीर शेयर की, जो कि वायरल हो रही है. रवींद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह महेंद्र सिंह धोनी के साथ हैं. धोनी सो रहे हैं, तभी जडेजा ने फोटो क्लिक कर ली. जडेजा ने लिखा कि इससे पहले की धोनी भाई उठे, मैं एक पिक्चर ले लेता हूं. दोनों खिलाड़ी बस में बैठे हैं, और सड़क के रास्ते से लंदन जा रहे हैं.

सेमीफाइनल के लिए दो जीत जरूरी
ग्रुप-ए और ग्रुप-बी की शीर्ष 2 टीमें फाइनल में पहुंचने के लिए मशक्कत करेंगी. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी टीम को कम से कम 2 मैच जीतने जरूरी हैं. भारत का अगला मैच श्रीलंका से है. जो अपना पहला मुकाबला द. अफ्रीका से हार चुकी है. और उसी अफ्रीकी टीम से भारत को अपने तीसरे मैच में भिड़ना है.

सेमी की राह में मौसम भी एक चुनौती
इंग्लैंड के मौसम के मिजाज को देखते हुए टीम इंडिया चाहेगी कि श्रीलंका के खिलाफ मैच जीतकर वह अंतिम चार में अपना स्थान सुरक्षित कर ले. अगर बारिश की वजह से प्वाइंड बंटे, तो भारत के सफर का समीकरण कुछ मुश्किल हो सकता है. ऐसे में 3 अंक के साथ भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का सामना करेगी, जो भारत को कड़ी टक्कर दे सकता है.

You May Also Like

English News