अभी-अभी: PM मोदी ने किया हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन, ये हैं दुनिया का सबसे बड़ा मेट्रो प्रोजेक्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ग्लोबल इंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES 2017) में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंच चुके हैं, कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले पीएम ने हैदराबाद मेट्रो रेल प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव उनका स्वागत करने के लिए खुद एयरपोर्ट पहुंचे थे।अभी-अभी: PM मोदी ने किया हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन, ये हैं दुनिया का सबसे बड़ा मेट्रो प्रोजेक्ट
एयरपोर्ट पर मोदी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आज सबकी निगाहें हैदराबाद पर हैं क्योंकि यह शहर महत्वपूर्ण इवेंट की मेजबानी कर रहा है। यह ऐसा इवेंट है जिसमें दुनियाभर के महत्वपूर्ण लोग हिस्सा ले रहे हैं।

मोदी ने यह भी कहा कि साउथ में भाजपा को सरकार में शामिल होने के ज्यादा मौके नहीं मिले लेकिन फिर भी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के साथ खड़े रहते हैं और काम करते हैं। पीएम ने कहा कि इसके लिए उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं के परिवार पर गर्व है।

मोदी ने यह भी कहा कि उनकी सरकार पर लगने वाले वे आरोप गलत हैं जिसमें कहा जाता है कि उनकी सरकार सिर्फ उन राज्यों के लिए काम करती है जिसमें उनकी सरकार है। मोदी ने कहा कि उनपर पूरे देश के विकास की जिम्मेदारी है। 

You May Also Like

English News