बड़ी खबर: मोदी जी के आने से पहले हुई बड़ी गिरफ्तारी, IPS कर रहा था ये काम

PM नरेंद्र मोदी पटना के प्रकाशोत्सव को संबोधित करने पहुंचे थे, उनके पहुंचने से पहले ही एक बड़ी गिरफ्तारी हुई है। यह फर्जी अधिकारी वहां खड़े जवानों को दिशा निर्देश दे रहा था। हालांकि अभी मामला साफ नहीं हो पाया है कि वह क्या चाहता था। लेकिन खबर आते ही सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है।

खुशखबरी: पूरा हुआ 15 लाख का वादा, अगले महीने सबके अकाउंट में आएंगे पैसे

इससे पहले इस अवसर पर पीएम मोदी और नीतीश कुमार एक साथ दिखे। इस दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने वो काम किया है जो किसी ने नहीं किया। यह एक अछ्छा फैसला है जो प्रदेश में शराब बंदी की है। वहीं नीतीश कुमार ने कहा कि आज से 100 साल पहले गांधी जी बिहार आए थे और सत्याग्रह किया था, हमने शराबबंदी लागू करके बापू को श्रद्धांजलि दी है। 

देखे विडियो: पार्क में लड़का-लड़की कर रहे थे सेक्स अचानक आ गयी पुलिस और…

बता दें कि गांधी मैदान से 2.30 बजे प्रधानमंत्री का काफिला एयरपोर्ट के लिए निकलेगा। इस दौरान दोपहर 2 से 3 बजे तक इस मार्ग पर लोगों का प्रवेश बंद रहेगा। ट्रैफिक एसपी पीके दास ने बताया कि इससे पहले भी गांधी मैदान में पहुंचने वाले वीवीआईपी के लिए बेली रोड पर कुछ समय के लिए आम लोगों के वाहनों का प्रवेश बंद किया जाएगा। 

प्रधानमंत्री के आगमन और प्रस्थान के 20 मिनट पहले से आम लोगों के वाहनों को बेली रोड पर नहीं आने दिया जाएगा। पीएम का काफिला एयरपोर्ट से पटेल गोलंबर, हड़ताली चौक, डाकबंगला चौराहा, जेपी गोलंबर होते हुए गांधी मैदान गेट नंबर वन से टेंट सिटी में प्रवेश करेगा। वापसी इसी मार्ग से होगी। 
 
गांधीमैदान की सुरक्षा व्यवस्था एसपीजी ने संभाल ली है। पटना पुलिस के वरीय अधिकारियों के साथ एसपीजी ने बैठक की। दरबार हॉल की छत पहले से ही फायरप्रूफ बनाई गई थी। एसपीजी की समीक्षा के बाद दरबार हॉल और वीवीआईपी लाउंज के कपड़े पर फायर रिटारडेंट स्प्रे का छिड़काव किया गया। जहां प्लाई का उपयोग किया गया था उनपर भी फायर प्रूफ स्प्रे किया गया।

You May Also Like

English News