अभी-अभी: RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, सीसीटीवी से हुआ खुलासा..

धनतेरस पर पंजाब से बड़ी खबर, आरएसएस शाखा प्रशिक्षक और भाजपा नेता को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर दिया गया है। हत्या के वक्त वे शाखा से घर लौट रहे थे। मृतक की पहचान लुधियाना निवासी 60 वर्षीय रविंदर गोसाई के रूप में हुई है। कैलाश नगर, गली नंबर 3 में स्थित उनके घर के नजदीक ही बाइक सवार युवकों ने उन्हें गोली मारी। मौके पर ही रविंदर गोसाई की मौत हो गई।अभी-अभी: RSS कार्यकर्ता की गोली मारकर उतारा मौत के घाट, सीसीटीवी से हुआ खुलासा..#बड़ी खबर: गायत्री के खिलाफ लड़ने को बदला सरकारी वकील, पीड़िता ने लगाए थे आरोप

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। काफी संख्या में आरएसएस कार्यकर्ता भी जुट गए। पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी है और तलाश अभियान चला रही है। हमलावरों की तस्‍वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं और पुलिस को यह फुटेज भी मिल गया है। बता दें कि इससे पहले 2016 में आरएसएस के प्रांत सह संघचालक ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा की भी गोली मारकर हत्या की गई थी।

परिवार बोला, जमीन का विवाद चल रहा था
वहीं रविंद्र गोसाई हत्या से स्तब्ध परिवार का कहना है, उनका जमीनी विवाद चल रहा था। फिलहाल हत्‍या के कारणों पर पुलिस कुछ नहीं बोल रही है। लोगों का कहना है कि उन्होंने गोलियों की आवाज सुनी और दौड़कर आए तो देखा कि रविंदर जमीन पर पड़े हैं। वहीं एक बाइक दनादन करके दौड़ती नजर आई। जब तक हम रविंदर को संभालते, उनकी मौत हो गई थी। इस घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया।

You May Also Like

English News