अभी-अभी: Samsung ने लॉन्च किया फ्लिप स्मार्टफोन, ये हैं इसकी कीमत

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग ने अपना प्लैगशिप फ्लिप स्मार्टफोन W2018 लॉन्च कर दिया है. चीन के इस इवेंट में कंपनी ने इसे लॉन्च किया है. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया कैमरा है जिसमें f/1.5 अपर्चर है और यह शायद किसी भी स्मार्टफोन में दिया जाने वाला सबसे बेहतर है. यह प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसमें फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं.अभी-अभी: Samsung ने लॉन्च किया फ्लिप स्मार्टफोन, ये हैं इसकी कीमत

अब बर्फबारी में भी गर्मी का अहसास कराएगा ये सौर ऊर्जा संयंत्र….

कैमरा लेंस के अलावा दूसरे सभी स्पेसिफिकेशन्स Galaxy S8 और Galaxy Note 8 जैसे ही हैं . पिछले साल भी  कंपनी ने ऐसा ही फ्लिप स्मार्टफोन W2017 लॉन्च किया था. कंपनी पिछले 10 सालों से W सीरीज का स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है और इस साल इसकी 10वीं ऐनिवर्सरी है.

चूंकि यह स्मार्टफोन कैमरा के लिहाज से सानदार है, इसलिए बात करें कैमरा लेंस की. इसका रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/1.5 का है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. सॉफ्टवेयर के जरिए ज्यादा लाइट होने पर यह कैमरा f/2.5 अपर्चर मे स्विच कर सकता है ताकि बेहतर फोटोग्राफी की जा सके. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड नूगट दिया गया है.

4.2 इंच एचडी एमोलेड डिस्प्ले वाले इस फ्लिप स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 6GB रैम दिया गया है. यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ मिलेगा, पहले में 64GB मेमरी होगी जबकि दूसरे में 256GB की स्टोरेज होगी. इसमें 2,300mAh की बैटरी दी गई है. 

Samsung W2018 में USB Type C पोर्ट दिया गया है और फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के पीछे की तरफ है . इसके अलावा इसमें बिक्सबी के लिए डेडिकेटेड बटन भी दिया गया है. ग्लास मेटल डिजाइन वाले गोल्ड प्लेटिनम स्मार्टफोन को गोरिल्ला ग्लास से प्रोटेक्ट किया गया है.

Samsung W2018 फ्लिप स्मार्टफोन की कीमत CNY 15,999 (लगभग 1,56,000 रुपये) है. यह कीमत इसके बेसिक वैरिएंट की है जो ब्लैक है. इसका एक लिमिटेड एडिशन भी है जो गोल्ड और सिल्वर में उपलब्ध है.

You May Also Like

English News