अभी-अभी: TV सीरियल की शूटिंग के दौरान खुद पर काबू खो बैठा ये एक्टर

टीवी सोप में कभी-कभी कुछ ऐसे किरदार होते हैं जो आपकी निजी जिंदगी को काफी प्रभावित कर देते है। हाल ही में एक एक्टर के साथ शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे वह फूट फूट कर रोने लगे। यहां तक कि उन्हें 3 घंटे का ब्रेक भी लेना पड़ा।अभी-अभी: TV सीरियल की शूटिंग के दौरान खुद पर काबू खो बैठा ये एक्टरयह एक्टर कोई नहीं बल्कि मोहित मलिक है। मोहित इन दिनों ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में लीड रोल में है। इस सीरियल में मोहित एक फेमस सिंगर है जिसका नाम सिकंदर सिंह गिल है। खबरों की मानें तो एक सीन के दौरान मोहित खुद पर काबू नहीं रख पाए और बुरी तरह से रोने लगे।

जानकारी के मुताबिक मोहित एक इमोशनल सीन कर रहे थे। शूटिंग के दौरान मोहित अपने किरदार में इतना डूब गए कि उनकी हालत बहुत खराब हो गई। सीन को पूरा किए बगैर ही मोहित वहां से चले गए और 3 घंटे बाद आए। जब मोहित से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा – ‘मैंने अपने करियर में कई सारे रोल निभाए हैं। यह सीन इतना इमोशनल था कि मैं खुद पर काबू नहीं कर पाया।’

इसके साथ ही मोहित ने कहा – ‘मानसिक तौर पर इस सीन ने मुझे इतना आहत किया था कि मैं इसे उस वक्त नहीं कर सका। मैंने तुरंत ब्रेक लिया और बाद में सीन पूरा किया। किसी भी रोल ने मेरी जिंदगी को इतना प्रभावित नहीं किया जितना इस रोल ने।’ आपको बता दें, मोहित मलिक ने 3 साल बाद टेलीविजन पर कमबैक किया है।

मोहित आखिरी बार ‘डोली अरमानों की’ सीरियल में नजर आए थे। इसमें उनका निगेटिव किरदार चर्चाओं में रहा था। मोहित ने अपने करियर की शुरुआत साल 2005 में सीरियल ‘मिली’ से की थी। मोहित ने रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिया था।

You May Also Like

English News