अभी-अभी: Xiaomi Mi Mix 2S की खूबियां हुई लीक

Xiaomi के कथित Mi Mix 2S स्मार्टफोन की कुछ जानकारियां सामने आई हैं. एक नया बैनर इस स्मार्टफोन से संबंधित लीक हुआ है, जिसमें इस स्मार्टफोन की खूबियां सामने आईं हैं. लीक बैनर में इस स्मार्टफोन के फुल स्क्रीन डिजाइन को देखा जा सकता है.अभी-अभी: Xiaomi Mi Mix 2S की खूबियां हुई लीक

इस स्मार्टफोन को लेकर अफवाहें ऐसी थी कि ये पहला स्मार्टफोन होगा, जिसमें स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दिया जाएगा. साथ ही बैक में डुअल कैमरा सेटअप, 8GB तक रैम और AI बेस्ड फेस अनलॉक टेक्नोलॉजी भी मौजूद होने की बात सामने आई है. इसका फ्रंट डिस्प्ले 5.99 इंच का हो सकता है.

अभी लीक हुई जानकारियां पुरानी लीक हुई जानकारियों से मिलती जुलती हैं. Mi Mix 2S की सबसे खास बात इसका डिजाइन है. क्योंकि इसके फ्रंट में बहुत कम ही बेजल नजर आ रहे हैं. हालांकि इसका डिजाइन पुराने मॉडल Mi Mix 2 जैसा ही नजर आ रहा है. उम्मीद ये भी है कि Mix 2S को पुराने Mix रेंज स्मार्टफोन्स की तरह सिरेमिक मटेरियल से तैयार किया जाए. 

साथ ही कुछ अफवाहें ये भी कहती हैं कि इस स्मार्टफोन में कंपनी की तरफ से पहली बार अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. ऐसा अब तक केवल वीवो ने अपने Vivo X20 Plus UD स्मार्टफोन में ही किया है. खबर ये भी है कि इसकी बैटरी Mi Mix 2 से बड़ी होगी.  

You May Also Like

English News