अभी-अभी: Xiaomi Redmi Note 5 की कीमत और फीचर्स LEAK

कुछ रिपोर्ट्स में पहले ऐसी खबरें थीं कि Xiaomi द्वारा Redmi Note 4 का अगला मॉडल Redmi Note 5 लॉन्च नहीं किया जाएगा. लेकिन अब इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कुछ जानकारियां लीक हुई हैं. बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 2018 के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च किया जा सकता है.अभी-अभी: Xiaomi Redmi Note 5 की कीमत और फीचर्स LEAK

अभी-अभी: सभी यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस कंपनी ने 84GB डाटा वाले प्लान की वैलिडिटी घटाई

मायड्राइवर की रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi Redmi Note 5 को टेस्टिंग जारी है और इसे Q2 2018 में लॉन्च किया जा सकता है. इसमें क्वॉलकॉम के लॉन्च होने वाले स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर को दिया जाएगा. खबरें ऐसी भी हैं कि इसकी कीमत इस बार थोड़ा ज्यादा होगी. Redmi Note 5 के बेस वैरिएंट के लिए इस बार ग्राहकों को CNY 1,599 (लगभग 15,700 रुपये) का भुगतान करना पड़ सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाओमी की ओर से लॉन्चिंग में देरी इसलिए हो रही है, क्योंकि कंपनी क्वॉलकॉम द्वारा स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर की लॉन्चिंग के इंतजार में है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Redmi Note 5 एंड्रॉयड 7.1 नूगट बेस्ड MIUI 9 पर चल सकता है. उम्मीद है कि इसमें 18:9 रेशियो के साथ 5.99-इंच फुल-HD+ (1080×2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया जा सकता है. एक अन्य रिपोर्ट के मुताबिक ये स्मार्टफोन 3GB रैम/ 32GB स्टोरेज और 4GB रैम / 64GB स्टोरेज में पेश किया जा सकता है. 

कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. पुरानी खबरों में इसके फ्रंट में 5 मेगापिक्सल कैमरा होने का भी दावा किया गया था. बाकी जानकारियां फिलहाल सामने नहीं आईं हैं.

You May Also Like

English News