अभी-अभी: तेज बहादुर की पत्नी का दावा- मेरे पति को गिरफ्तार किया गया

नई दिल्ली : खराब खाने की शिकायत करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर की पत्नी का दावा है कि उनके पति पर रिटायरमेंट का दबाव बनाया गया है। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

अभी-अभी: तेज बहादुर की पत्नी का दावा- मेरे पति को गिरफ्तार किया गया
 
390 बच्चों के लिए ‘जहर’ बनी लीची, एक के बाद एक बच्चो की हो रही मौत

बीएसएफ जवान की पत्नी ने कहा कि मैं उनका 31 जनवरी को इंतजार कर रही थी, लेकिन वे नहीं आए। उन्होंने मुझे यह बताने के लिए कॉल किया था कि उन पर रिटायरमेंट का दबाव डाला गया है। जवान की पत्नी ने बताया कि एक घंटे के भीतर ही उनका रिटायरमेंट कैंसिल कर दिया गया और बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने मुझे किसी और के मोबाइल फोन से कॉल किया और बताया कि मुझे अभी भी गिरफ्तारी में रखा गया है और धमकियां दी जा रही हैं।

वहीं बीएसएफ सूत्रों के हवाले तेज बहादुर को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच में उन्हें दोषी पाया गया है, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश की गई है, हालांकि, अभी मंजूरी नहीं दी गई है। बता दें, इससे पहले यादव की पत्नी ने कहा था कि उसके पति पर शिकायत वापस लेने और माफी मांगने के लिए दबाव डाला जा रहा है। तेज बहादुर ने कुछ वीडियो बनाकर उन्हें दिए जाने वाले खराब खाने की शिकायत की थी। उन्होंने ये वीडियो अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की थी। जिसमें उन्होंने इसके लिए अपने सीनियर अधिकारियों पर आरोप लगाया था।

हाफिज सईद के समर्थन में पार्टियों ने पाक सरकार को दी धमकी, अगर..!

तेज बहादुर के बाद फिर कई जवान उनके साथ आ गए और उन्होंने वीडियो बनाकर अपने समस्याएं लोगों को बताई। यह वीडियो वायरल हो गई थी। वीडियो के मीडिया में आने के बाद गृहमंत्रालय ने मामले की जांच के आदेश दिए थे।

You May Also Like

English News