अभ्यास मैच में भारत की स्थति ख़राब

इंग्लैंड की जमीन पर टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम वहां पर अभ्यास मैच खेल रही है. भारत और एसेक्स के बीच खेले जा रहे 3 दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 322 रन बना लिए हैं. दिनेश कार्तिक 82 रन और हार्दिक पांड्या 33 बनाकर नाबाद हैं और इनके बीच 61 रन की साझेदारी हो चुकी है. इंग्लैंड की जमीन पर टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम वहां पर अभ्यास मैच खेल रही है. भारत और एसेक्स के बीच खेले जा रहे 3 दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 6 विकेट के नुकसान पर 322 रन बना लिए हैं. दिनेश कार्तिक 82 रन और हार्दिक पांड्या 33 बनाकर नाबाद हैं और इनके बीच 61 रन की साझेदारी हो चुकी है.   मैक्सवेल पर मंडराया मैच फिक्सिंग का साया    यहाँ पर एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में खराब शुरुआत के बाद भारत ने बुधवार को विराट कोहली की अगुआई में चार अर्धशतकों की बदौलत अच्छी वापसी की. कप्तान कोहली के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती तीन ओवरों में ही पांच रन के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए थे. दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने वापसी कटे हुए 84 ओवर में छह विकेट पर 322 रन बनाए.  जब इन 4 बल्लेबाजों ने एक ओवर में ठोंक दिए 6 चौके    टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मैच की तीसरी गेंद पर ही अपना विकेट गवां बैठे. जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा भी एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. भारत को बाद में एक और बडा झटका लगा जब अजिंक्य रहाणे 17 रन बनकर आउट हो गए. बाद में कोहली,कातिक और राहुल ने टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया.

यहाँ पर एसेक्स के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में खराब शुरुआत के बाद भारत ने बुधवार को विराट कोहली की अगुआई में चार अर्धशतकों की बदौलत अच्छी वापसी की. कप्तान कोहली के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआती तीन ओवरों में ही पांच रन के स्कोर पर दो विकेट गंवा दिए थे. दिन का खेल खत्म होने तक टीम ने वापसी कटे हुए 84 ओवर में छह विकेट पर 322 रन बनाए.

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन मैच की तीसरी गेंद पर ही अपना विकेट गवां बैठे. जिसके बाद चेतेश्वर पुजारा भी एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. भारत को बाद में एक और बडा झटका लगा जब अजिंक्य रहाणे 17 रन बनकर आउट हो गए. बाद में कोहली,कातिक और राहुल ने टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया.

You May Also Like

English News